Rajasthan Daily: राजस्थान की हर खबरों पर बारीकी से नजर रखने के लिए India Daily Live की खास पेशकस, लॉन्च हो रहा Rajasthan Daily

Rajasthan Daily: खबरों की दुनिया में लॉन्चिंग के पहले दिन से ही क्रांति लाने वाले India Daily Live न्यूज चैनल अब एक और कीर्तिमान रचने को तैयार है. राजस्थान के तमाम दर्शकों की डिमांड पर इंडिया डेली आज यानी रविवार को अपना एक और डिजिटल चैनल लॉन्च करने वाला है. चैनल की तरफ से बताया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rajasthan Daily: खबरों की दुनिया में लॉन्चिंग के पहले दिन से ही क्रांति लाने वाले India Daily Live न्यूज चैनल अब एक और कीर्तिमान रचने को तैयार है. राजस्थान के तमाम दर्शकों की डिमांड पर इंडिया डेली आज यानी रविवार को अपना एक और डिजिटल चैनल लॉन्च करने वाला है. चैनल की तरफ से बताया गया कि इस डिजिटल चैनल का नाम होगा Rajasthan Daily.

इस चैनल का उद्देश्य होगा राजस्थान की खबरों को प्रमुखता और बारीकी के साथ देश भर की जनता तक पहुंचाना. वैसे तो इंडिया डेली लाइव के मुख्य चैनल पर पहले से ही राजस्थान की प्रमुख खबरों को स्थान दिया जाता रहा है लेकिन खबरों के ज्यादा हो जाने की वजह से वहां कि कुछ बारीक खबरों को प्रसारित करना संभव नहीं हो पा रहा था जिस वजह से अब इसकी शुरुआत की गई है.

बताया जा रहा है कि रविवार शाम तक यह चैनल लॉन्च हो जाएगा. इस देश भर के तमाम दर्शक यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं.

बताते चलें कि इंडिया डेली लाइव टीवी चैनल 3 जुलाई, 2023 को लॉन्च हुआ था जिसके बाद से अबतक इसने देशवासियों के बीच अपनी खास पकड़ बना ली है. टीवी लॉन्चिंग के साथ इसके अबतक 8 से ज्यादा डिजिटल भी लॉन्च हो चुके हैं जिनमें से कुछ टीवी लॉन्चिंग से पहले ही जनता के बीच आ चुके थे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!