India Daily Live: राजस्थान चुनाव से पहले जनता के सवालों का सामना करेंगे दिग्गज, India Daily Live के मंच पर होगा जमावड़ा

India Daily Live: इस साल के अंत में देश के 5 राज्यों में सीएम की कुर्सी को लेकर महामुकाबला होने वाला है. ऐसे में जनता चाहती है की वह सीधे अपने प्रतिनिधियों और नेताओं से सवाल पूंछ सके और उनका विजन जान सके. जनता की इसी मुराद को पूरा करते हुए India Daily Live ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

India Daily Live: इस साल के अंत में देश के 5 राज्यों में सीएम की कुर्सी को लेकर महामुकाबला होने वाला है. ऐसे में जनता चाहती है की वह सीधे अपने प्रतिनिधियों और नेताओं से सवाल पूंछ सके और उनका विजन जान सके. जनता की इसी मुराद को पूरा करते हुए India Daily Live ने बड़ा कदम उठाया है. न्यूज चैनल इंडिया डेली लाइव राजस्थान के दिग्गजों को एक मंच पर लाने वाला है. इसके लिए “India Daily Live Conclave विजन 2030: प्रगति के पथ पर राजस्थान” का आयोजन होने वाला है.

India Daily Live Conclave विजन 2030: ‘प्रगति के पथ पर राजस्थान’ एक ऐसा मंच होगा जिसमें राजस्थान की बडे-बड़े राजिनीतिक दिग्गज मौजूद रहेंगे. इस कार्यक्रम में राज्य के विकास कार्यों और जनता की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा होगी. इस दौरान मंच पर राज्य के तमाम नेता अपनी बात रखेंगे. कार्यक्रम आज यानी रविवार को 4 बजे से शुरू हो जाएगा.

बता दें, इस कांक्लेव में तमाम नेता और अधिकारी मौजूद रहने वाले हैं. इस कांक्लेव में मुख्य तौर से विधायक अमीन कागजी, युवा बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम लांबा, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष और विधायक रफीक खान, आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़, ओबीसी बोर्ड के चेयरमैन पवन गोदारा, और एडिशनल सीपी कैलाश चंद्र बिश्नोई से राजस्थान की जनता की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा होगी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!