Rajasthan Election 2023: सीएम गहलोत का बड़ा ऐलान, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, परिवार की महिला मुखिया को हर साल 10 हजार रुपए

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को राजस्थान के झुंझुनू में कांग्रेस के जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम गहलोत ने परिवार की महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपये देने का वादा किया साथ ही उन्होंने ये भी कही कि, 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को 500 रुपए में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को राजस्थान के झुंझुनू में कांग्रेस के जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम गहलोत ने परिवार की महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपये देने का वादा किया साथ ही उन्होंने ये भी कही कि, 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे.

वहीं जनसभा में मौजूद प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, देश के सारे बड़े PSU मोदी जी ने अपने मित्रों को सौंप दिए हैं. रोजगार इन्हीं सारे संस्थानों से आते थे, लेकिन उनको प्राइवेट कर दिया गया है. खेती-किसानी भी रोजगार का बड़ा जरिया था, लेकिन मोदी सरकार ने किसान कानून से इसे खत्म करने की कोशिश की. उन्होंने आगे कहा, अब जब चुनाव आया, तब जाकर मोदी सरकार ने किसान कानून वापस लिए, लेकिन तब तक किसान आंदोलन में 700 से ज्यादा किसान शहीद हो चुके थे.

PM मोदी सिर्फ अपने मित्र के लिए काम कर रहे हैं- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कांग्रेस की रैली को संबोधित करते हुए कहा, राजस्थान की मिट्टी ने देश को बहुत कुछ दिया है. ये वीरों का प्रदेश हैं. इस धरती ने अनगिनत शहीद दिए और यहीं से स्वतंत्रता की अलख जली, इसलिए यहां की माताओं को मेरा प्रणाम. झुंझुनू भारत की गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल भी है.

झुंझुनू का इतिहास शौर्य का है, जिस पर पूरे देश को गर्व है. इसके बाद प्रियंका गांधी ने मौजूदा मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, देश-प्रदेश चलाने वालों के पास एक विजन होना चाहिए, जिससे जनता के लिए विकास के कार्य किए जाएं. लेकिन मोदी सरकार के पास जनता के विकास का कोई विजन नहीं है. PM मोदी सिर्फ अपने मित्र के लिए काम कर रहे हैं.