Reliance Deal: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रिलायंस की कंपनी को किया करोड़ों में डील

Reliance Deal: रिलायंस इंडस्ट्रीज की रिटेल बिजनेस कंपनी ने एक डील की है. यह डील अभिनेत्री आलिया भट्ट की 3 वर्ष पुरानी कंपनी में 51 फीसदी भागीदारी खरीदने की हुई है. मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल बिजनेस में तेजी से आक्रामक कर रही है. जिसके लिए कंपनी लगातार डील करते नजर आ रही है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Reliance Deal: रिलायंस इंडस्ट्रीज की रिटेल बिजनेस कंपनी ने एक डील की है. यह डील अभिनेत्री आलिया भट्ट की 3 वर्ष पुरानी कंपनी में 51 फीसदी भागीदारी खरीदने की हुई है. मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल बिजनेस में तेजी से आक्रामक कर रही है. जिसके लिए कंपनी लगातार डील करते नजर आ रही है. वहीं रिलायंस की रिटेल डील आलिया भट्ट से हुई है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट फिल्मों की दुनिया में काम करने के बावजूद 3 साल पूर्व उद्यमिता की दुनिया में पहला कदम रखी थी. उन्होंने बच्चों के लिए Ed a Mamma नाम से क्लॉथिंग ब्रांड शुरु की थी. वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज ने आलिया की कंपनी की 51 फीसदी भागीदारी खरीदी है. इसके साथ ही इस तरह से बहुलांश की भागीदारी रिलायंस को मिल गई है. यदपि रिलायंस इंडस्ट्रीज ने ये डील रिलायंस रिटेल आरआरवीएल (वेंचर्स लिमिटेड) की मदद से की है.

कंपनी की शुरूआत

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने वर्ष 2020 में Ed a Mamma नामक ब्रांड शुरू की थी. जिसकी जिम्मेदारी एटर्नलिया क्रिएटिव कंपनी के पास थी. जबकि आलिया भट्ट इस कंपनी में डाइरेक्टर पद पर हैं. वहीं रिलायंस रिटेल को ईशा अंबानी अपने हिसाब से लीड कर रही हैं. उन्होंने बीते कुछ वर्षों में कई ब्रांडों का अधिग्रहण किया है. आलिया की Ed a Mamma उसी का नया हिस्सा है.

करोड़ों की डील

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड को विश्वास है कि आलिया की Ed a Mamma को खरीद लेने से चिल्ड्रन वियर कैटेगरी में उसकी उपस्थिति मजबूत होगी. अभी ये साफ नहीं है कि, सौदा कितने में किया गया है. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, रिलायंस इंडस्ट्रीज ने ये डील 300- 350 करोड़ रुपये में कर सकती है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!