उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा, बस ने दूध कंटेनर में मारी टक्कर, 18 लोगों की हुई मौत

Unnao Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिसमें अबतक कुल 18 लोगों की मौत हो गई है. ये सड़क हादसा-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ है. ये हादसा डबल डेकर बस के दूध कंटेनर में पीछे से टक्कर मारने से हुआ है. मिली हुई जानकारी के अनुसार हादसे में 30 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है.

Date Updated
फॉलो करें:

Unnao Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बुधवार की सुबह बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 18 यात्रियों के मौक की खबर सामने आई है. ये हादसा आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ है. ये हादसा डबल डेकर  बस के दूध कंटेनर में पीछे से घुसने की वजह से  हुआ है. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दूध कंटेनर में तेज रफ्तार बस पीछे से घुस गई, जिसके बाद ये हादसा हुआ. वहीं इस हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हैं.

बुधवार की सुबह बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही बस बुधवार की सुबह हादसे का शिकार हो गई है. इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर दूध कंटेनर से टकराई है

घायल अस्पताल में भर्ती

मिली हुई जानकारी के मुताबिक ये सड़क हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने हुआ है. घटना के बाद सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सभी घायलों का इलाज जारी है और खबर लिखे जाने तक अभी तक उनकी स्थिति को लेकर कोई अपडेट नहीं है. 

14 लोगों की हुई पहचान

हादके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक उन्नाव, क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ और अन्य थानों की पुलिस मौजूद है. जो बस का नंबर UP95 T 4720 और दूध से भरे कंटेनर का नंबर UP70 CT 3999 है. मरने वालों में 14 लोगों की पहचान हो गई है.

4 की नहीं हो पाई पहचान

मरने वालों में मेरठ के दिलशाद, शिवहर के बीटू, सीवान के रजनीश, शिवहर के लालबाबू दास, रामप्रवेश कुमार, भरत भूषण कुमार, बाबू दास, मो0 सद्दाम, दिल्ली की नगमा, शबाना, चांदनी, मो0 शफीक, मुन्नी खातून और तौफीक आलम हैं. वहीं मरने वाले 4 यात्रियों की पहचान नहीं हो पाई है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!