PM Modi: कांग्रेस सांसद के ठिकानों से 220 करोड़ कैश जब्त, नोटों की गिनती जारी, पीएम मोदी ने साधा निशाना

PM Modi: गुरुवार को बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज के बोलांगीर कार्यालय पर छापेमारी में आयकर विभाग के अधिकारियों ने 200 करोड़ रुपए जब्त किए थे.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस सांसद के ठिकानों से 220 करोड़ कैश जब्त
  • नोटों की गिनती जारी, पीएम मोदी ने साधा निशाना

PM Modi: कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग (इनकम टैक्स) द्वारा छापेमारी में 220 करोड़ रुपए से अधिक नगद बरामद हुआ है. वहीं नोटों की गिनती जारी है. कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर इनकम टैक्स द्वारा ये कार्रवाई उनकी ओडिशा स्थित शराब बनाने वाली बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज के खिलाफ कर चोरी के आरोप में की गई है. इस बीच मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सांसद पर जमकर निशाना साधा है. 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर साधा निशाना 

पीएम मोदी ने छापेमारी को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मीडिया की एक रिपोर्ट को साझा करते हुए लिखा कि देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें...जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है. इस दौरान पीएम ने अपने पोस्ट में तीन लाफिंग इमोजी भी बनाई. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने क्या कहा?

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार इनकम टैक्स अधिकारियों ने बताया कि ओडिशा स्थित शराब बनाने वाली बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज के खिलाफ कर चोरी के आरोप में आज यानि शुक्रवार को भी छापेमारी की गई. इस दौरान नगदी से भरे 156 बैग जब्त किए गए हैं. और नोटों की गिनती अभी जारी है. 

20 करोड़ रुपए की हुई गिनती 

आयकर विभाग के अनुसार छापेमारी में जब्त किए गए बैग में से अब तक 20 करोड़ रुपए हिने जा चुके हैं. बता दें कि विभाग के अधिकारियो ने बताया कि आज बोलांगीर जिले के सुदापाड़ा में छापेमारी के दौरान यह नोटों से भरे156 बैग बरामद किए. जिसमे से केवल छह-सात की गिनती की गई, जिसमें 20 करोड़ रुपये की रकम पाई गई. 

गुरुवार को छापेमारी मिले थे इतने करोड़ 

बता दें, कि कल यानि गुरुवार को बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज के बोलांगीर कार्यालय पर छापेमारी में आयकर विभाग के अधिकारियों ने 200 करोड़ रुपए जब्त किए थे. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!