जयपुर में RSS के कार्यकर्ताओं पर चला चाकू, सभी घायलों को SMS अस्पताल में कराया गया भर्ती

राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कार्यक्रम में सेवकों पर चाकूबाजी का मामला सामने आया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के बीच में अचानक दो लोगों ने चाकूबाजी शुरू कर दी.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Rajasthan: राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कार्यक्रम में सेवकों पर चाकूबाजी की गई. मिल रही जानकारी के मुताबिक पिता-पुत्र ने मिलकर सभी कार्यकर्ताओं पर हमला किया है. जिसके बाद कार्यकर्ताओं द्वारा दो घंटे तक दिल्ली-अजमेर हाइवे जाम रखा गया. यह घटना रात करीब दो बजे की बताई जा रही है. 

जयपुर के करणी विहार इलाके में शरद पूर्णिमा के मौके पर खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान मंदिर में जागरण चल रहा था. लोगों में खीर प्रसाद का वितरण किया जा रहा था. इसी दौरान कुछ लोग आएं और कार्यक्रम बंद करने को कहने लगें. कार्यक्रम को बंद नहीं किए जाने पर तुरंत चाकू निकालकर वार करना शुरू कर दिए. 

पुलिस ने दी जानकारी

कार्यक्रम स्थल पर अचानक से चाकूओं से हमला किया जाने लगा. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. लगातार चाकूओं से हमला शुरू करने के कारण लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. लोग यहां से वहां भागने लगें. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में लगभग आठ लोगों को गहरी चोट आई है. घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि यह घटना रात के दो बजे तब घटी जब जागरण का कार्यक्रम चल रहा था. घटना के बाद इलाके का घेराव कर दियागया है. 

घायलों से मिलने पहुंचे अधिकारी

इस घटना में घायल हुए लोगों से मिलने के लिए  संघ के पदाधिकारी विधायक गोपाल शर्मा समेत भाजपा के नेता अस्पताल पहुंचे हैं. लगातार लोगों का आना-जाना लगा हुआ है. इस पूरे मामले की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को दी गई है. घटना को लेकर लोगों में गुस्सा का माहौल है. हमला करने वालों के बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है. 

Tags :