Sakshi Murder Case: साक्षी के परिवार को 10 लाख की आर्थिक सहायता देगी दिल्ली सरकार

Sakshi Murder Case: बीते रविवार को दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में साक्षी हत्याकांड के मामले में उसके परिवार वालों को आर्थिक सहायता के रूप में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 10 लाख रुपए की सहायता करने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने कोर्ट के माध्यम से […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sakshi Murder Case: बीते रविवार को दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में साक्षी हत्याकांड के मामले में उसके परिवार वालों को आर्थिक सहायता के रूप में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 10 लाख रुपए की सहायता करने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने कोर्ट के माध्यम से दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की भी बात कही। उन्होंने ट्वीट करते हुए यह भी कहा के आरोपी को सजा दिलाने के लिए वे बड़े से बड़े वकील को खड़ा करेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत दर्दनाक हादसा है।

बीते रविवार को दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग 16 साल की लड़की को सरफिरे साहिल ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। 20 वर्ष के हत्यारे साहिल ने चाकू से घोंप कर खुलेआम साक्षी का कत्ल कर दिया था।

दिल्ली पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही हत्यारे साहिल को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया था। पीड़ित परिवार प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहा है।

स्वाति मालीवाल ने लड़की के परिवार से मिलने के बाद कहीं ये बात

दिल्ली शाहबाद डेयरी हत्याकांड मृतका के परिवार से मिलने के बाद डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बोली कि, लड़की का परिवार बहुत बुरी हालत में है, वहां पर इतने लोग थे लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इनकी और मेरी यही मांग है कि कातिल को 6 महीने के अंदर फांसी की सजा होनी चाहिए। इस पर सरकार और कोर्ट को काम करना चाहिए।