Sanjay Singh Arrested: आप सांसद संजय सिंह अरेस्ट, शराब घोटाले में पूछताछ के बाद ED ने लिया बड़ा एक्शन

Sanjay Singh Arrested: बुधवार को दिल्ली शराब नीति से जुड़े लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी (ED) ने आप नेता और सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह के खिलाफ की कई कार्रवाई को राजनीतिक बताया है. संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sanjay Singh Arrested: बुधवार को दिल्ली शराब नीति से जुड़े लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी (ED) ने आप नेता और सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह के खिलाफ की कई कार्रवाई को राजनीतिक बताया है. संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय एजेंसी कल यानी गुरुवार ( 4 अक्टूबर) को संजय सिंह  को कोर्ट में पेश कर सकती है.

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर अरविंद केजरीवाल का बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED के इस एक्शन को लेकर कहा है कि, चुनाव नजदीक आने पर ईडी , सीबीआई, आयकर विभाग और पुलिस, सभी एजेंसियां सक्रिय हो जाएगी. कल पत्रकारों के परिसरों में छापे मारे थे और आज संजय सिंह के परिसर पर. ऐसे अभी कई छापे मारे जाएंगे लेकिन डरने की कोई बात नहीं है.

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर राघव चड्ढा का बयान-

आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि, पिछले करीब 15 महीनों से भाजपा एक तथाकथित शराब घोटाले की आड़ में हम पर आरोप लगा रही है. पिछले 15 महीनों में 1 हजार जगहों पर ईडी के द्वारा छापेमारी कराई गई है. कई अफसर इसमें लगे हुए हैं. राघव चड्ढा ने आगे कहा कि, अगर घोटाला होता को न जाने कितनी संपत्ति बरामद होती है. ये दिखाता है कि, ये राजनीति से प्रेरित है.

आपको बता दें कि, ईडी की कार्रवाई को लेकर अन्य विपक्षी पार्टियों ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता हरदीप सुरजेवाला ने कहा कि, ईडी बीजेपी का इलेक्शन डिपार्टमेंट बन चुका है.

उन्होंने कहा कि, संजय सिंह निर्भीक व्यक्ति है और मोदी सरकार को मुद्दों पर कठघरे में खड़े करते हैं. अब उनसे दुर्व्यवहार किया जा रहा है यह स्वीकार नहीं किया जा सकता है. गौरतलब  है कि, संजय सिंह से पहले भी ईडी ने दिल्ली शराब नीति मामले में  मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर चुकी है. सिसोदिया फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!