Savdhaan India: सावधान इंडिया के नए धमाकेदार सीजन के साथ लौट रहे हैं सुशांत सिंह, जानें कब होगा ऑनएयर

Savdhaan India: सुशांत सिंह एक बार फिर पॉपुलर शो सावधान इंडिया के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं. क्राइम स्टोरी पर बना ये शो दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है. बताया जा रहा है कि अगले महीने से इस शो का एक नया सीजन शुरू हो गया है. दिलचस्प बात यह है कि, इस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Savdhaan India: सुशांत सिंह एक बार फिर पॉपुलर शो सावधान इंडिया के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं. क्राइम स्टोरी पर बना ये शो दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है. बताया जा रहा है कि अगले महीने से इस शो का एक नया सीजन शुरू हो गया है. दिलचस्प बात यह है कि, इस बार की थीम क्रिमिनल डिकोडेड है और सबसे खास बात यह है कि, शो को सुशांत सिंह ही होस्ट कर रहे हैं.

साल 2012 में हुई थी सावधान इंडिया शो की शुरुआत-

सावधान इंडिया शो की शुरुआत साल 2012 में हुई थी. इस शो ने केवल दर्शकों को एंटरटेन किया है बल्कि एक इंफॉर्मेशन प्लेटफॉर्म के रूप में भी काम किया है. इस शो के जरिया दर्शकों को अपराध की अंधेरी दुनिया के साथ-साथ परिणामों से रूबरू कराती है. इस शो के सात सीजन और 3 हजार 162 एपिसोड में दिखाई गई शानदार कहानियों ने पूरे भारत और उसके बाहर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है.

सावधान इंडिया के नए सीजन को होस्ट करेंगे सुशांत सिंह!

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह एक बार फिर  पॉपुलर शो सावधान इंडिया शो को होस्ट करेंगे. सुशांत की कहानी करने की कला और ऑथरेटिव प्रेजेंस ने शो को न केवल एजुकेशनल बल्कि सशक्त बनाने और दर्शकों को जागरूक करने का भी काम किया है. इस शो के अपकमिंग सीजन को लेकर होस्ट सुशांत सिंह ने कहा, मीडिया में जो हम अपराध की कहानियां देखते हैं. वे आपकी रूह को झकझोर कर रख सकती हैं. जो घटनाएं कभी अलग-अलग थीं वे दुर्भाग्य से हमारे समाज में लगातार होने वाली घटनाएं बन गई है. इन अपराधों पर अंकुश लगाने और जागरूकता बढ़ाना बेहद महत्वपूर्ण है. उन्होंने आगे कहा कि वो ‘सावधान इंडिया: क्रिमिनल डिकोडेड के अपकमिंग सीजन का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

इस दिन से होगा शो का ऑनएयर-

सावधान इंडिया का अपकमिंग सीजन 26 सितंबर से हर सोमवार से शनिवार रात 10 .30 बजे से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!