Seedhi Kand: पेशाब कांड पीड़ित ने दिखाया बड़ा दिल, आरोपी के रिहाई कि की मांग

Seedhi Kand: वायरल वीडियो के चलते सुर्खियों में आया सीधी का पेशाब कांड मामला अब नया मोड़ ले चुका है. आरोपी प्रवेश शुक्ला ने जिस व्यक्ति पर पेशाब किया था उसने अब बड़ा दिल दिखाया है. आदिवासी समुदाय से आने वाले पीड़ित दशमत रावत ने आरोपी को माफ करने की बात कही है. दशमत ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Seedhi Kand: वायरल वीडियो के चलते सुर्खियों में आया सीधी का पेशाब कांड मामला अब नया मोड़ ले चुका है. आरोपी प्रवेश शुक्ला ने जिस व्यक्ति पर पेशाब किया था उसने अब बड़ा दिल दिखाया है. आदिवासी समुदाय से आने वाले पीड़ित दशमत रावत ने आरोपी को माफ करने की बात कही है. दशमत ने आरोपी को रिहा करने का आग्रह भी किया है.

बता दें कि पिछले मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति नशे की हालत में किसी लाचार पर पेशाब कर रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. भारतीय दंड संहिता और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के अलावा, शुक्ला के खिलाफ कड़े राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत भी कार्रवाई शुरू की गई है। शुक्ला वर्तमान में जेल में बंद है. इतना ही नहीं प्रशासन ने उसके घर के कुछ हस्से को अवैध बता कर ध्वस्त कर दिया है. इस कार्यवाई के बाद जब पत्रकार पीड़ित दशमत से मिलने गए तो उसने शुक्ला को रिहा करने की मांग की.

दशमत ने कहा वह मानता है कि आरोपी उसके गांव का पंडित है लेकिन वह सरकार से उसे रिहा करने की मांग करता है. पत्रकारों से बात करते हुए दशमत ने कहा कि सरकार से मेरी मांग है कि उसने गलती की है लेकिन अब उसे रिहा किया जाना चाहिए. पहले जो कुछ भी हुआ उसके लिए उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है. पीड़ित ने मांग की कि आरोपी को अब रिहा किया जाए.

बता दें की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को पीड़ित व्यक्ति के पैर धोए थे. इसी के साथ उन्होंने इस अपमानजनक घटना के लिए दशमत से माफी भी मांगी थी. राज्य सरकार ने पीड़ित को पांच लाख रुपए की सहायता भी प्रदान करने का ऐलान किया और उसके घर के निर्माण के लिए डेढ़ लाख की अतिरिक्त सहायता प्रदान करने की बात कही थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!