Seema Sachin love story: बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी सीमा हैदर की प्रेम कहानी, फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का ऑडिशन शुरू

Seema Sachin love story: पड़ोसी देश पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी को अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी. दरअसल, अब इनकी प्रेम कहानी पर फिल्म बनने जा रही रही है. इस फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ रखा गया है. अब इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी शुरू […]

Date Updated
फॉलो करें:

Seema Sachin love story: पड़ोसी देश पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी को अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी. दरअसल, अब इनकी प्रेम कहानी पर फिल्म बनने जा रही रही है. इस फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ रखा गया है. अब इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी शुरू हो गए हैं.

जिसमें एक्ट्रेसेस और मॉडल सीमा हैदर की डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही है. सीमा हैदर के किरदार के लिए फिल्म में एक डायलॉग है कि मैंने तुमसे सच्चा प्यार किया है सचिन, ‘ये सरहद और मजहब की दीवारें हमें अलग नहीं कर सकतीं’. इस डायलॉग के जवाब में सचिन का किरदार कहता है, ‘मैं तुम्हारा साथ दूंगा जय श्रीराम’. फोन कॉल पर हो रही बातों के ऑडिशन के इस रिप्लाई में सीमा बनी एक्ट्रेस भी उसे जय श्रीराम कहती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडिशन क्लिप में एक एक्ट्रेस पूरी तरह सीमा हैदर के लुक में नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि, इस फिल्म का ऑडिशन नोएडा फिल्म सिटी सेक्टर-16 स्थित एक स्टूडियो में बुधवार को शूट किया गया.

सीमा-सचिन पर बन रही फिल्म का पोस्टर जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया है. फिल्म कराची टू नोएडा के पोस्टर में भारत और पाकिस्तान के झंडे के साथ सीमा हैदर उसके चार बच्चों के साथ सचिन को शैडो में दिखाया गया है. पोस्टर में रिलीज की तारीख भी लिखा गया है कि यह सिनेमाघरों में 2024 को आएगी. आपको बता दें कि सीमा और सचिन के लव स्टोरी पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ को अमित जानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

बता दें कि सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी पर फिल्म बनाने के ऐलान के बाद निर्माता अमित जानी को जान से मारने की भी धमकी मिली थी. अमित जानी ने मेरठ और नोएडा पुलिस से शिकायत की है. धमकी में उनसे कहा गया है कि अगर तुमने सीमा हैदर को अपनी फिल्म में काम दिया तो जान से मार दिए जाओगे.