Shafaq Naaz: शफक नाज ने तोड़ी ब्रेकअप की बात पर चुप्पी, बॉयफ्रेंड जीशान के बारे में कही ये बात

Shafaq Naaz: टीवी सीरियल की जानी-मानी एक्ट्रेस शफक नाज अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. बताया जा रहा था कि, शफक अपने बॉयफ्रेंड मस्कट बेस्ड बिजनेसमैन जीशान से शादी करने वाली हैं. परन्तु अचानक से दोनों के बीच ब्रेकअप होने की खबर मिलने लगी, जिससे की इनके फैंस काफी परेशान हो गए […]

Date Updated
फॉलो करें:

Shafaq Naaz: टीवी सीरियल की जानी-मानी एक्ट्रेस शफक नाज अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. बताया जा रहा था कि, शफक अपने बॉयफ्रेंड मस्कट बेस्ड बिजनेसमैन जीशान से शादी करने वाली हैं. परन्तु अचानक से दोनों के बीच ब्रेकअप होने की खबर मिलने लगी, जिससे की इनके फैंस काफी परेशान हो गए थे.

शफक नाज ने तोड़ी चुप्पी

वहीं जीशान संग अपनी शादी एवं ब्रेकअप के बारे में शफक नाज कहती हैं कि, कुछ गलतफहमियों की वजह से शादी पोस्टपोन करने की नौवत आ गई थी. परन्तु मुझे ये समझ नहीं आता कि आखिर क्यों मेरे एवं मेरे बॉयफ्रेंड के बारे में इस तरह की बातें की जा रही है. उनका कहना है कि हम दोनों के बीच कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था.

शफक नाज ने कही शादी की बात

शादी के बारे में शफक ने बताया कि जब दो परिवार शादी के लिए एक साथ आते हैं, तो थोड़ी असहमति पैदा हो जाती है. अगर बात लव मैरिज की हो तो समस्याएं अधिक होती है. वहीं इसका कारण मैं किसी को नहीं मानती हूं. ये अक्सर देखा गया है, जब दो परिवार शादी में आते हैं तो, मतभेद पैदा हो ही जाते हैं. लेकिन अभी के समय में हम दोनों के बीच सब ठीक चल रहा है. हम साथ में डेट पर भी जा रहे हैं.

भाई पर तोड़ी चुप्पी

शफक से जब सवाल किया गया कि, क्या आपकी शादी भाई शीजान की गिरफ्तारी के कारण टूटी है तो, उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा बिल्कुल नहीं है. उनका कहना है कि जीशान की फैमिली ने मेरा पूरा सहयोग किया है.