Jawan New PosterJawan ew poster: फिल्म ‘जवान’ के नए पोस्टर पर दिखा शाहरुख का धांसू अंदाज

Jawan New Poster: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को रिलीज होने में एक महीना बाकी रह गया. अब इस मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है. फिल्म ‘जवान’ के नए पोस्टर पर दिखा शाहरुख का धांसू अंदाज फिल्म […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan New Poster: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को रिलीज होने में एक महीना बाकी रह गया. अब इस मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है.

फिल्म ‘जवान’ के नए पोस्टर पर दिखा शाहरुख का धांसू अंदाज फिल्म ‘पठान’ को मिले तूफानी रिस्पॉन्स के बाद इस वक्त शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की जमकर चर्चा हो रही है. एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक होगी. शाहरुख ने जवान का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें किंग खान का धांसू लुक नजर आ रहा है.

फिल्म ‘जवान’ के रिलीज होने में ठीक 30 दिन बचे हैं, ऐसे में शाहरुख ने यह नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में शाहरुख गंजे सिर, हाथ में बंदूक और आंखों पर चश्मा लगाए किलर लुक में दिख रहें हैं. इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख लिखते हैं, “मैं अच्छा हूं या बुरा? केवल 30 दिन बचे हैं…क्या आप तैयार हैं?”

फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में एक साथ रिलीज होगी. कयास लगाया जा रहा है कि विलेन के रोल के लिए शाहरुख गंजे हुए होंगे, क्योंकि उनकी दोहरी भूमिका है.

शाहरुख खान की ‘जवान’ में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, एक्टर विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी नजर आएंगी.

Tags :