Jawan: नयनतारा के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख खान, जवान के दूसरे गाने का टीजर रिलीज

Jawan: एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जवान’ के निर्माताओं ने शनिवार को एक रोमांटिक गाने ‘चलेया’ का टीजर साझा किया, जिसमें रोमांस के किंग शाहरुख खान और नयनतारा नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने फैंस को गाने की एक झलक दिखाई है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”जवान का प्यार. प्रेम प्रसंगयुक्त. कोमल मधुर. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan: एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जवान’ के निर्माताओं ने शनिवार को एक रोमांटिक गाने ‘चलेया’ का टीजर साझा किया, जिसमें रोमांस के किंग शाहरुख खान और नयनतारा नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने फैंस को गाने की एक झलक दिखाई है.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”जवान का प्यार. प्रेम प्रसंगयुक्त. कोमल मधुर. #Chaleya सोमवार को बाहर! अनिरुद्ध तुम जादुई हो. फराह हमेशा की तरह तुम्हें प्यार करती हूं.’ अरिजीत, आपने मुझे फिर से प्यार जैसा महसूस कराया है. शिल्पा आप अच्छी लग रही हैं और कुमार आपकी कविता ‘बहुत बदल रही है’ #जवान 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.”

टीजर में शाहरुख और नयनतारा गाने की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

‘चलेया’ नामक रोमांटिक ट्रैक का हिंदी अरिजीत सिंह और शिल्पा राव द्वारा गाया गया है और फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. इसे कुमार ने लिखा है. पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ तीन भाषाओं में रिलीज हुआ था, ‘चलेया’ तमिल और तेलुगु वर्जन में भी रिलीज होने वाला है.

इससे पहले टीजर का लांच हुआ अभिनेता के फैंस और उद्योग मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “रोमांस और शाहरुख खान साथ-साथ चलते हैं.”

एटली द्वारा निर्देशित, ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण की भी विशेष भूमिका है.

इस दौरान, शाहरुख निर्देशक राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘डनकी’ में तापसी पन्नू के साथ भी नजर आएंगे. फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है.

Tags :