Shahrukh Khan Vaishno Devi Visit: ‘जवान’ की रिलीज से पहले माता वैष्णो के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो वायरल

Shahrukh Khan Vaishno Devi Visit: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज होने के बस कुछ ही दिन बचे हैं. यह फिल्म 7 सितंबर को थिएर्टस में रिलीज होगी. इससे पहले शाहरुख खान वैष्णो देवी के दरबार में कटरा,जम्मू पहुंचे हैं. उन्होंने माता का दर्शन कर अपने फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया. शाहरुख खान […]

Date Updated
फॉलो करें:

Shahrukh Khan Vaishno Devi Visit: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज होने के बस कुछ ही दिन बचे हैं. यह फिल्म 7 सितंबर को थिएर्टस में रिलीज होगी. इससे पहले शाहरुख खान वैष्णो देवी के दरबार में कटरा,जम्मू पहुंचे हैं. उन्होंने माता का दर्शन कर अपने फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया. शाहरुख खान की इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए शाहरुख खान गए हैं.

शाहरुख खान ने किया माता वैष्णों का दर्शन-

जानकारी के अनुसार,58 वर्षीय अभिनेता मंगलवार देर रात माता वैष्णो के दरबार में मत्था टेकने के लिए मंदिर पहुंचे. वैष्णो देवी की यात्रा के लिए उन्होंने कारकोटे मार्ग का इस्तेमाल किया. उन्होंने माता के दरबार में पहुंचकर पूजा अर्चना की और उसके बाद वहां से रवाना हो गए.

यात्रा का वीडियो वायरल-

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की वैष्णो देवी यात्रा की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक्टर सिक्योरिटी के साथ नजर आ रहे हैं. एक्टर ने 9 महीनों में दो बार वैष्णो देवी की यात्रा की है. आपको मालुम हो कि एक्टर अपनी ब्लॉकबस्टर हिट पठान की रिलीज से एक महीने पहले दिसंबर 2022 में भी वैष्णो देवी मंदिर वीसीट किया था.

 
शाहरुख खान वर्क फ्रंट-

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर खूब सुर्खियों में है. एक्टर की अपकमिंग फिल्म जवान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन तमिल फिल्म निर्माता एटली ने किया है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, प्रियामणि, और सान्या मल्होत्रा और नयनतारा भी है. वहीं दीपिका पादुकोण भी फिल्म में मुख्य सीन में नजर आएंगी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!