Shikhar Dhawan: गोल्डन टेंपल पहुंचे भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन, जूठे बर्तन धोए, लंगर खाए

Shikhar Dhawan: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन इन दिनों पंजाब के टूर पर हैं. इस दौरान वह आज अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे थे. जहां वो एक साधारण श्रद्धालुओं की तरह नजर आए. वो बिना सिक्योरिटी के गुरुद्वारे में माथा टेके. सधारण लुक में बिना सिक्योरिटी के लोग उन्हें पहचान न पाए. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Shikhar Dhawan: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन इन दिनों पंजाब के टूर पर हैं. इस दौरान वह आज अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे थे. जहां वो एक साधारण श्रद्धालुओं की तरह नजर आए. वो बिना सिक्योरिटी के गुरुद्वारे में माथा टेके. सधारण लुक में बिना सिक्योरिटी के लोग उन्हें पहचान न पाए. क्रिकेटर ने इस दौरान की वीडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

शिखर धवन गोल्डन टेंपल में साधारण ब्लैक शर्ट और सफेद रंग के पैंट में पहुंचे थे. शिखर धवन के साथ इस दौरान कोई सुरक्षा बल नहीं था. सधारण भक्त के तरह वो भी गोल्डन टेंपल में दाखिल हुए और माथा टेके. उन्होंने परिक्रमा की और लंगर भी खाए. उसके बाद लंगर घर में जाकर बर्तन भी धोए. हालांकि बर्तन धोते समय उन्हें कुछ श्रद्धालुओं ने पहचान लिया लेकिन, क्रिकेटर ने उन्हें शांती बनाने के लिए कहा और सबके साथ शांती से मिले.

शिखर धवन साधारण श्रद्धालु की तरह चुपचाप कड़ाह प्रसाद की लाइन में लगे भी नजर आए. उन्होंने कड़ाह प्रसाद लिया और गुरु घर में माथा टेकने के लिए गए. कुछ समय उन्होंने गुरु घर के परिसर के अंदर रुककर कीर्तन भी सुने और अरदास भी की.

Tags :