Sidhu Moosewala Death Anniversary: मरने के बाद भी लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है मूसेवाला, चार्टबस्टर पर बरकरार है दिवंगत सिंगर का जलवा

Sidhu Moosewala Death Anniversary: सिद्धू मूसेवाला एक पॉपुलर पंजाबी सिंगर और रैपर थे उनके गाने के लाखों करोड़ों लोग दिवाने थे। हालांकि आज ही के दिन यानी 29 मई को पंजाब के लीजेंड सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, आज उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है, इस मौके पर उनके फैंस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sidhu Moosewala Death Anniversary: सिद्धू मूसेवाला एक पॉपुलर पंजाबी सिंगर और रैपर थे उनके गाने के लाखों करोड़ों लोग दिवाने थे। हालांकि आज ही के दिन यानी 29 मई को पंजाब के लीजेंड सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, आज उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है, इस मौके पर उनके फैंस उन्हें बेहद याद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अब सिंगर हमारे बीच नहीं है फिर भी उनके गानों का जलवा आज भी बरकरार है और लोगों के जुबान पर है। आज से एक साल पहले यानी 29 मई 2022 को पंजाब के आइकन सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या बेरहमी से कर दी गई थी उनके निधन से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा था, हालांकि सिंगर हमारे बीच न रहकर भी अपने गानों से फैंस के बीच प्रेजेंस बनाए हुए हैं। आज भी लोग उनके सभी गानों को देखना और सुनना पसंद करते हैं। 

सिद्धू मूसेवाला के गानों को इस तरह जिंदा रहते हैं फैंस

Spotify के एक स्पोकपर्सन ने कहा कि किसी भी म्यूजिशियन के फैंस हमारे प्लेटफार्म पर उनके संगीत के माध्यम से उन्हें जीवित रखते हैं। अक्सर उनके गीतों को चार्ट पर ले जाते हैं। ज्यादातर हमारे चार्ट में सालों भर का संगीत होता है क्योंकि श्रोताओं को उनसे गहरा लगाव होता है या की गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के कारण से स्पीड पकड़ता है।

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके गानों ने 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। कुछ वक्त पहले यानी 7 अप्रैल को सिद्धू का नया गाना ‘मेरा ना ’ रिलीज हुआ था, इस गाने को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि इस गाने में ग्रैमी अवॉर्ड विजेती नाइजीरियन रैपर बरना बॉय ने भी अपनी आवाज दी थी। यह गाना मूसेवाला के मरने के बाद रिलीज हुआ तीसरा गाना था, इससे पहले उनके दो दो गाने वार और एसवाईएल भी रिलीज किए गए थे।