Sidhu Musevala Murder case: सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को सजा न मिलने के कारण नराज वकील ने नहर में फेक दी अपनी थार

Sidhu Musevala Murder case: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को अब तक सजा नहीं मिलने के कारण उनके वकील बेहद नाराज है जिस कारण उन्होंने अपनी थार को नहर में उतार दी इस घटना के दौरान नहर में कई बच्चे नहा रहे थे जो थार गाड़ी को अपनी तरफ आते देख नहर से भाग गए. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sidhu Musevala Murder case: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को अब तक सजा नहीं मिलने के कारण उनके वकील बेहद नाराज है जिस कारण उन्होंने अपनी थार को नहर में उतार दी इस घटना के दौरान नहर में कई बच्चे नहा रहे थे जो थार गाड़ी को अपनी तरफ आते देख नहर से भाग गए.

सिद्धू मूसेवाला का केस लड़ रहे एडवोकेटेड हरप्रीत सिंह ने कहा कि, सिंगर को इंसाफ नहीं मिल रही है उसके माता-पिता हथियारों के बारे में कह रहे हैं कि उन्हें पकड़ क्यों नहीं जा रहा है. सिद्धू मूसे वाले के वकील हरप्रीत सिंह कोर्ट में उनके हथियारों को सजा दिलाने के लिए जज से गुहार लगा रहे हैं लेकिन उनको अभी तक इंसाफ नहीं मिल रहा है जिसकी वजह से वो बेहद नाराज है.

थार को नहर में उतारने की घटना को स्थानिय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और थार निकालने के लिए क्रेन बुलाई और उसकी मदद से गाड़ी को बाहर निकाला. पुलिस ने थार गाड़ी चला रहे युवक और उसमे सवार एक और युवक को थाने में ले गई है. जबकि सिद्धू मूसेवाला के वकील का कहना है कि, उन्होंने ये थार गुस्से में आकर नहर में फेक दी है.

29 मई 2022 को मूसेवाला की हत्या की गई थी-

आपको बता दे की 29 मई 2022 को पंजाब के गांव जवाहरके में मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाले के ऊपक अंधाधुंध गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी गई. सिंगर की हत्या करने के लिए ak-4, .30 बोर्ड और 9 एमएम पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था. इस हत्याकांड में 29 आरोपी अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं.

सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में अब तक 29 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जबकि दो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं. पांच आरोपी विदेश फरार है से वाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गोल्ड गोल्डी ब्राड है.