Smoking in Plane: सिगरेट की ऐसी तलब कि उड़ते विमान के वाशरूम में पीने लगा सिगरेट, केस दर्ज

Smoking in Plane: बरीन से भारत आ रहे एक विमान में सिगरेट पीने का मामला सामने आया है. यह घटना इंडिगो विमान कि है जिसमें एक शख्स उड़ते विमान के वाशरूम में जाकर सिगरेट पीने लगता है. विमान के पिछले हिस्से में धूम्रपान करते हुए उसे चालक दल के एक सदस्य ने देखा. बता दें […]

Date Updated
फॉलो करें:

Smoking in Plane: बरीन से भारत आ रहे एक विमान में सिगरेट पीने का मामला सामने आया है. यह घटना इंडिगो विमान कि है जिसमें एक शख्स उड़ते विमान के वाशरूम में जाकर सिगरेट पीने लगता है. विमान के पिछले हिस्से में धूम्रपान करते हुए उसे चालक दल के एक सदस्य ने देखा.

बता दें पूरा मामला बुधवार सुबह का है जब बहरीन से मुंबई आ रहा आतरराष्ट्रीय विमान उड़ान संख्या 6ई-1202 हवाई अड्डे की ओर आ रहा था. जिस व्यक्ति ने सिगरेट पीने की घटना को अंजाम दिया है वह कर्नाटक के कोलार का रहने वाला अबू ताहिर कोलक्कड़ मोहिदू है.

बहरीन-मुंबई उड़ान के शौचालय में धूम्रपान करने के आरोप में 28 वर्षीय अबू ताहिर कोलक्कड़ मोहिदू के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज किया गया. बता दें कि ये मामला सहार पुलिस थाने में दर्ज में किया गया है. सहार पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार तड़के उस समय हुई जब इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई-1202 बहरीन से मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जा रही थी.

यात्री के पास से 17 सिगरेट का एक पैकेट और एक लाइटर बरामद किया गया है. मुंबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद यात्री को इंडिगो एयरलाइन के सुरक्षा अधिकारियों को सौंप दिया गया जो उसे सहार पुलिस स्टेशन ले गए जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 336 और विमान नियम, 1937 की धारा 25 के तहत FIR दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!