रेप के केस में डिंपल यादव का करीबा नेता गिरफ्तार, भाजपा ने सपा को घेरा

अयोध्या रेप मामले के बाद अब कन्नौज से भी एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. सपा नेता नवाब सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की है. इस आरोप के बाद सपा नेता नवाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. नवाब सिंह सपा की सांसद डिंपल यादव के प्रतिनिधि रहे हैं. इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: X

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक नाबालिग बच्ची से रेप करने के प्रयास में सपा नेता नवाब सिंह का नाम सामने आ रहा है. सपा नेता नवाब सिंह पर आरोप है कि उन्होंने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है. इस आरोप के बाद पुलिस ने सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया. सपा नेता का जुड़ाव सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी सांसद डिंपल यादव  के साथ नजर आ रहा है. सपा नेता नवाब सिंह सांसद डिंपल यादव के प्रतिनिधि रहे हैं. 

अभी हाल में अयोध्या में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म में सपा नेता मोइद खान का नाम सामने आया था. मोइद खान अयोध्या के भदरसा नगर के अध्यक्ष हैं. आरोप के बाद पुलिस ने मोइद खान और उनके नौकर राजू खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इसके उत्तर प्रदेश प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उनके बेकरी के व्यवसाय को ध्वस्त कर दिया था. मोइद खान का नाम भी अयोध्या से सांसद अवधेश प्रसाद के साथ जुड़ी होने की खबर आई थी. सोशल मीडिया पर अवधेश प्रसाद के साथ मोइद खान की तस्वीरें वायरल होने लगी थीं. 

आरोपी के मंसूबों को किया नाकाम

सपा नेता नवाब सिंह ने नाबालिग बच्ची को उसकी बुआ के साथ काम देने का लालच देकर बुलाया था. इसके बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. नाबालिग बच्ची ने समझदारी के साथ सपा नेता के इस अजाम को नाकाम किया और खुद को बचा लिया. इसके बाद नाबालिग ने 112 पर कॉल करके इस अपराध के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया.

मामले के बाद सियासत घमासान

अयोध्या के12 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ हुए रेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि इस मामले ने सपा के लिए और सिर दर्द बढ़ा दिया है. इस मामले को लेकर भाजपा ने सपा को घेर लिया है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कहा कि सपा के मुंह में दही जम गई है. इस सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बदनीयत लोगों का ऐसे मुद्दों पर राजनीति करने का मंसूबा कभी कामयाब नहीं होगा. उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी है. 

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!