Oh My God 2: ‘ओह माई गॉड 2’ की कहानी हुई लीक? इस बड़े मुद्दे पर बनी है फ़िल्म….

Akshay Kumar Oh My God 2: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की ओह माई गॉड 2 का जब से ट्रेलर आया है, तभी से फ़िल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में फ़िल्म से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कहा गया है […]

Date Updated
फॉलो करें:

Akshay Kumar Oh My God 2: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की ओह माई गॉड 2 का जब से ट्रेलर आया है, तभी से फ़िल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में फ़िल्म से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कहा गया है कि अक्षय की फ़िल्म होमोफोबिया पर बनी है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म ‘ओह माई गॉड 2’ की रिलीज़ का हर कोई इंतज़ार कर रहा है. इसी के बीच सोशल मीडिया पर फ़िल्म से जुड़ा एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें दावा किया गया है कि माई गॉड 2 की कहानी एक गे लड़के की कहानी से शुरू होगी जिसका कॉलेज में शोषण किया गया होगा. पोस्ट के अनुसार, लड़के की डेथ के बाद पंकज त्रिपाठी स्कूली शिक्षा में सेक्स एजुकेशन शामिल करने की जंग लड़ते नज़र आएंगे. वहीं ऐसा होने से कुछ संस्थान रोकेंगे.

यामी गौतम बनी हैं वकील

ओह माई गॉड में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम भी नज़र आएंगी. फ़िल्म में यामी वकील का किरदार निभा रही हैं. वहीं पंकज त्रिपाठी प्रोफेसर के करदार में नज़र आयेंगे और अक्षय कुमार भगवान शिव के किरदार में नज़र आने वाले हैं. इसमें अक्षय पंकज त्रिपाठी की मदद करते नज़र आयेंगे. अब वायरल पोस्ट में कितनी सच्चाई है इसपर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

11 अगस्त को रिलीज़ होगी फ़िल्म

अक्षय कुमार के फैन्स को उनकी फ़िल्म की ओह माई गॉड 2 का लम्बे समय से इंतज़ार था. फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी जारी कर दी गयी है. ओह माई गॉड 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज़ होगी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!