Sunny Deol Juhu Bungalow: अब नीलामी नहीं होगी सनी देओल की जुहू वाला बंगला, बैंक ने वापिस लिया नोटिस

Sunny Deol Juhu Bungalow: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल इन दिनों अपनी गदर को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक 300 करोड़ की कमाई कर ली है. इस बीच बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से सनी देओल को बड़ी राहत मिली है. दरअसल, […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sunny Deol Juhu Bungalow: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल इन दिनों अपनी गदर को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक 300 करोड़ की कमाई कर ली है. इस बीच बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से सनी देओल को बड़ी राहत मिली है. दरअसल, अब बैंक ने अपना नोटिस वापिस ले लिया है.  बैंक ने आज अपना एक बयान जारी किया है जिसमें बताया है कि. भाजपा सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के मुंबई के जुहू के बंगले की नीलामी नोटिस वापस ले लिया गया है.

क्या है मामला-

दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक ने रविवार को बॉलीवुड स्टार सनी देओल के नाम से कर्ज न चुकाने के कारण बंगला नीलाम करने का एक नोटिस जारी किया था. इस दौरान बैंक ने कहा कि, 25 सितंबर को इसकी नीलामी की जाएगी. सनी देओल पर बैंक का करीब 56 करोड़ रुपये कर्ज बाकी है.

दिसंबर से सनी देओल, बैंक ऑफ बड़ौदा का 55.99 करोड़ रुपये नहीं चुकाए हैं. इसलिए बैंक ने वसुली करने के लिए नीलामी का नोटिस जारी किया था. इस नीलामी का बेस प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है.  वहीं आज बैंक ने अपने बयान कहा है कि, सनी देओल के संबंध में बिक्री नीलामी नोटिस के संबंध में ई-नीलामी नोटिस को तकनीकी कारणों से फिलहाल वापस लिया गया है. अब सनी देओल का बंगाल नीलाम नहीं किया जाएगा.

आपको बता दें कि मुंबई के जुहू में स्थित सनी देओल का ये बंगला 599.44 वर्ग मीटर में फैला हुआ है. इसमें सनी विला और सनी साउंड्स है.  सनी साउंड्स देओल की स्वामित्व वाली कंपनी है इसके लिए सनी देओल ने बैंक से कर्ज लिया था. और गारंटी के तौर पर सनी देओल के पिता धर्मेंद्र को बनाया था.

सनी देओल नेट वर्थ-

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता के पास 120 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है और ये 5,6 करोड़ रुपये गर फिल्म के लिए फीस लेते हैं. हालांकि ‘गदर-2’ फिल्म के लिए एक्टर ने 20 करोड़ रुपये फीस लिया है.