Sunny Leone: सनी ने महेश भट्ट को लेकर किया खुलासा, जिस्म 2 में हुआ था ये जिसे सुन आप रह जाएंगे दंग

Sunny Leone: सनी लियोनी ने महेश भट्ट को लेकर बीते दिन पहले बड़ा खुलासा करते नजर आई. फिल्म जिस्म 2 में सनी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. सनी ने बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सबके दिलों में खास जगह बनाई है. बॉलीवुड के अंदर कदम रखने के लिए बिग बॉस अहम रहा. अभिनेत्री […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sunny Leone: सनी लियोनी ने महेश भट्ट को लेकर बीते दिन पहले बड़ा खुलासा करते नजर आई. फिल्म जिस्म 2 में सनी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. सनी ने बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सबके दिलों में खास जगह बनाई है. बॉलीवुड के अंदर कदम रखने के लिए बिग बॉस अहम रहा. अभिनेत्री सीजन पांच में बिग बॉस का हिस्सा बनी थी. जिसके बाद उन्हें फिल्म जिस्म 2 में काम करने का ऑफर मिला. हाल ही में सनी ने महेश भट्ट के बारे में अजीब बात बताई है.

सनी को जिस्म 2 का ऑफर

सनी लियोनी ने बताया कि बिग बॉस शो के दरमियान उन्हें महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 का ऑफर मिला. उस वक्त सनी उन्हें नहीं जानती थीं. इरॉटिक थ्रिलर फिल्म जिस्म 2 पूजा भट्ट की 2003 में आई हिट मुवी थी. इस फिल्म को निर्देशित करने वाली महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट थी. सनी के साथ फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा भी मौजूद थे.

जिस्म 2 की पूरी कहानी

महेश भट् ने जिस्म 2 का सनी लियोनी को ऑफर किया. 2011 में बिग बॉस घर में रहने के दौरान ये ऑफर मिला था. सनी बताती हैं कि मुझे लगता था लोग मुझे वहां देखकर कैसी अभद्र प्रतिक्रिया देंगे. मैंने नहीं सोचा था कि मुझे फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा. मैं जिंदगी की नई शुरूआत करने आई थी. उस समय मेरी नई शादी हुई थी. वहीं महेश भट्ट ने मुझे फिल्म ऑफर किया और मेरी फिल्मी कैरियर की शुरूआत हो गई.

Tags :