रजनीकांत को अचानक उठी पेट दर्द की समस्या, अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

फिल्म अभिनेता रजनीकांत को सोमवार की देर रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 73 वर्षीय अभिनेता रजवीकांत की हालत स्थिर है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक अभिनेता को आखिरी बार वेट्टैयान की लॉचिंग सेट पर देखा गया था

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

हाइलाइट्स

फिल्म अभिनेता रजनीकांत को सोमवार की देर रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 73 वर्षीय अभिनेता रजवीकांत की हालत स्थिर है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक अभिनेता को आखिरी बार वेट्टैयान की लॉचिंग सेट पर देखा गया था

अचानक उठा था पेट में दर्द 

दरअसल शनिवार की देर रात रजनीकांत को अचानक से पेट दर्द की शिकायत हुई इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां अभिनेता को इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश के मार्गदर्शन में वैकल्पिक प्रक्रिया से गुजरना होगा। इस प्रक्रिया को कार्डियक कैथ लैब में किया जाएगा। रजनीकांत के चाहने वाले उनके शुभचिंतक अभिनेता के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

4 दशकों से भी ज्यादा का है फिल्मों में बेसब्री से इंतजार

रजनीकांत के प्रशंसक उन्हें प्यार से "थलाइवर" कहते हैं। भारतीय सिनेमा में भी अभिनेता रजनीकांत ने कालाकारी के दम पर के प्रसिद्धि हासिल की। रजनीकांत का फिल्मों में बेहतरीन सफर 4 दशकों से भी ज्यादा का रहा। इसमें सफर में उन्होंने कई प्रतिष्ठित फिल्में भी की हैं, शिवाजी, बाशा, एंथिरन (रोबोट), अन्नात्थे, पेट्टा, काला, दरबार और कबाली वो फिल्में हैं, जिसमें रजनीकांत ने अपने अभिनय की पूरी ताकत झोंक दी।

जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

रजनीकांत पिछले साल ही एक्शन-कॉमेडी बेस्ड फिल्म जेलर जो 9 अगस्त, 2023 को रिलीज़ हुई उसके काम कर चुके हैं। जल्द ही यह फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में स्थान बनाने वाली है। जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाकर लोगों को एक्शन के साथ मनोरंजन भी दिखाया।

अपने डांसिंग मूव्स से मंच पर लगाई आग

अस्पताल में भर्ती होने से पूर्व रजनीकांत को हाल ही में आगामी फिल्म वेट्टैयान के ऑडियो लॉन्च पर देखा गया था। सुपरस्टार ने फिल्मी जगत में अपनी बेहतरीन उपस्थिति दर्ज कराई है, बल्कि अपने डांसिंग मूव्स से मंच पर आग लगा दी। टीजे ग्ननवेल द्वारा निर्देशित, वेट्टैयान 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। वेट्टैयान को लेकर एक्शन व मनोरंजन से भरपूर फिल्म होने का वादा किया गया है। 


भारत के कई राज्यों में हुई है फिल्म की शूटिंग

वेट्टैयान थलाइवा की 170वीं फ़िल्म है। इस फ़िल्म की शूटिंग कथित तौर पर चेन्नई, मुंबई, तिरुवनंतपुरम व हैदराबाद के साथ ही भारत के कई खूबसूरत स्थानों पर हुई है। 160 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट के साथ, वेट्टैयान साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक होने वाली है।
 

Tags :