Taali Review: गौरी सावंत के जीवन पर आधारित है सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘ताली’

Taali Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘ताली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 15 अगस्त को रिलीज हुई है. यह सीरीज गौरी सावंत के जीवन पर आधारित बनी हुई है. इस सीरीज में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने गौरी का किरदार निभाया है. आइए करते हैं ‘ताली’ सीरीज का रिव्यू… टैली सीरीज उन सवालों के जवाब […]

Date Updated
फॉलो करें:

Taali Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘ताली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 15 अगस्त को रिलीज हुई है. यह सीरीज गौरी सावंत के जीवन पर आधारित बनी हुई है. इस सीरीज में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने गौरी का किरदार निभाया है. आइए करते हैं ‘ताली’ सीरीज का रिव्यू…

टैली सीरीज उन सवालों के जवाब देती है, जो कई लोगों के मन में तीसरे पक्ष के बारे में उठते हैं. यह सीरीज गणेश से गौरी सावंत बनने की पूरी यात्रा दिखाती है. उसकी यात्रा में कई बाधाएं, सुखद क्षण भी श्रृंखला में दिखाए गए हैं.

सीरीज की कहानी

जब कोई बच्चा पैदा होता है तो माता-पिता डॉक्टर से पूछते हैं कि यह लड़का है या लड़की. जब गौरी का जन्म हुआ, तो डॉक्टर ने उनके माता-पिता को बताया कि यह एक लड़का है. परिवार बहुत खुश था. उन्होंने बालक का नाम गणेश रखा. बचपन से ही उनके माता-पिता ने गणेश पर समाज के प्रति एक बच्चे की जिम्मेदारियां निभाने के लिए दबाव डाला. लेकिन गणेश का आकर्षण चूड़ियों और गुड़ियों की ओर था. जब गणेश के पिता को यह सच्चाई पता चली, तो उन्होंने उन्हें घर से निकाल दिया. गणेश से गौरी कैसे बनी? इन सभी सवालों के जवाब आपको सीरीज देखकर मिलेंगे.

ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई ‘ताली’ अर्जुन सिंह बारां और करकट डी की निर्मित एक श्रृंखला है. उन्होंने सुष्मिता सेन को यह रोल ऑफर किया. सीरीज में सुष्मिता के काम की काफी सराहना हो रही है. शुरुआत में इस सीरीज में अपने लुक को देखकर सुष्मिता को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. हालांकि, सुष्मिता ने इस बात को नजरअंदाज किया और काम पर फोकस किया. वर्तमान में उनकी ताली सीरीज काफी लोकप्रिय है.

Tags :