Telangana: 7 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी का जला दिया घर

Telangana News: तेलंगाना से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी का घर जला दिया. सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Credit: Google

Telangana Rape Murder News: तेलंगाना से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां सिद्दीपेट जिले के कोमुरवेली मंडल के गुरुवन्नापेटा गांव में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के साथ उसी गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, यह मामला तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के कोमुरावेल्ली मंडल के गुरुवन्नपेटा गांव में की है. जहां की 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिक के साथ उसी गांव के एक लड़के ने दुष्कर्म किया. जब इस मामले की जानकारी पीड़िता के परिवार को हुई तो उन्होंने आरोपी के घर को जला दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बवाल इतना बढ़ गया की, उसके घर के बहार भरी संख्या में सुरक्षा बल को तैनात किया गया. 

दोनों पक्षों के बीच तनाव

फिलहाल पुलिस गांव वालों से बात कर दोनों पक्षों के बीच तनाव कम करने की कोशिश कर रही है. इस घटना से गुस्साए लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला पिछले महीने बिहार से भी समाने आया था. जहां एक 7 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और सूचना मिलने पर आक्रोश में गांव वालों ने आरोपी के घर में पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया था. खैर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी. 

Tags :