Telangana Train Fire: फलकनुमा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, तीन डिब्बे जलकर हुए राख, यात्रियों में मची अफरातफरी

Telangana Train Fire: पश्चिम बंगाल से शिकंदराबाद जा रही फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन में शुक्रवार को आग लग गई. आग लगने के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई. देखते ही देखते आग इतनी तेज हो गई कि ट्रेन के तीन डिब्बे जलकर खाक हो गए. हालांकि, गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान […]

Date Updated
फॉलो करें:

Telangana Train Fire: पश्चिम बंगाल से शिकंदराबाद जा रही फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन में शुक्रवार को आग लग गई. आग लगने के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई. देखते ही देखते आग इतनी तेज हो गई कि ट्रेन के तीन डिब्बे जलकर खाक हो गए. हालांकि, गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई.

यह हादसा तेलंगाना के यदाददरी जिले के पगडिपल्ली और बोम्मईपल्ली इलाके के पास हुआ है. आग इतनी भयानक थी कि इसकी लपटें दूर-दूर तक देखी जा सकती हैं. आग ट्रेन के स्लीपर कोच S4, S5 और S6 में लगी है. फलकनुमा एक्सप्रेस में आग उस समय लगी जब ट्रेन हावड़ा से सिकंदराबाद की तरफ आ रही थी.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ट्रेन के डिब्बों में आग की लपटें और धुंए का गुबार साफ देखा जा सकता है. तीनों डिब्बों में भयानक आग लगी हुई है. हालांकि यह आग कैसे लगी, इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. ट्रेन में आग लगने के बाद यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया. तुंरत ट्रेन को रोक दिया गया और यात्रियों का बाहर निकाला गया. फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं और किसी को किसी भी तरह कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

दमकल विभाग भी मौके पर मौजूद है और आग बुझाने की कोशिशों में जुटा हुआ है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने विभिन्न टीवी चैनल को बताया कि आग का पता चलने के बाद सभी यात्रियों को ट्रेन से उतार दिया गया था. SCR (South Central Railway) के एक अधिकारी ने बताया कि, “हालात पूरी तरह से काबू में हैं. कोई घायल नहीं हुआ है. सभी यात्री सुरक्षित हैं.” SCR के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। रेलवे ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.