Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी हुआ घायल

jammu kashmir: आतंकियों की तरफ से कॉन्स्टेबल को श्रीनगर के बाहरी इलाके की हमदानिया कॉलोनी में निशाना बनाया गया. घायल पुलिसकर्मी की पहचान हाफिज अहमद के रूप में हुई है , जो हमदानिया कॉलोनी का रहने वाला है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमला
  • एक पुलिसकर्मी हुआ घायल

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि आज यानि शनिवार को एक बार फिर आतंकियों की तरफ से हमला किया गया. जिसमें एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. आतंकियों की तरफ से कॉन्स्टेबल को श्रीनगर के बाहरी इलाके की हमदानिया कॉलोनी में निशाना बनाया गया. घायल पुलिसकर्मी की पहचान हाफिज अहमद के रूप में हुई है , जो हमदानिया कॉलोनी का रहने वाला है. 

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने की घेराबंदी 

आतंकियों द्वारा हमला किए जाने के बाद सुरक्षाबलों की तरफ से पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार घायल पुलिसकर्मी उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का निवासी है. वर्तमान में वह बेमिना में रहता है. 

5 दिसंबर को पुलिस ने की थी बैठक 

बता दें कि, बीते कुछ दिन पहले 5 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा घाटी में आतंकियों की  योजनाओं को सफलता को रोकने के लिए बैठक की थी. इस बैठक की अध्यक्षता एडीजीपी विजय कुमार ने की थी.  उस वक्त पुलिस ने कहा था कि इस बैठक के दौरान श्रीनगर जिले के सुरक्षा योजना पर चर्चा की गई और सीआरपीएफ और पुलिस को उनकी भूमिकाओं के बारे में बताया गया. 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया था गिरफ्तार 

इससे पहले 22 नवंबर को पुलिस द्वारा बेमिना इलाके में जांच के दौरान कुपवाड़ा जिले के दो लोगों को हथियार और गोला बारूद  के साथ गिरफ्तार किया गया था. उनके पास से गोला-बारूद में आठ ग्रेनेड और दो पिस्तौल जब्त की गई थी.