Leo Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर छाई थलापति विजय की ‘लियो’, इतना किया वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

Leo Worldwide Collection: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता थलापति विजय और संजय दत्त की एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने के साथ-साथ दुनिया भर में भी अपना डंका बजा रही है. डायरेक्टर लोकेश कनराजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म ‘गदर 2’ और जवान की तरह ही बड़ी तेजी से आगे बढ़ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Leo Worldwide Collection: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता थलापति विजय और संजय दत्त की एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने के साथ-साथ दुनिया भर में भी अपना डंका बजा रही है. डायरेक्टर लोकेश कनराजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म ‘गदर 2’ और जवान की तरह ही बड़ी तेजी से आगे बढ़ रही है. इस मूवी ने अपने रिलीज होने के 11 दिनों में 500 करोड़ से अधिक का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है.

लियो ने इतना किया वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

अभिनेता संजय दत्त को अपने शानदार अभिनय के लिए जो प्यार बॉलीवुड की फिल्मों में मिला है, वहीं प्यार उन्हें अब साउथ के फिल्म दर्शकों से मिल रहा है. इस बात का सबसे बड़ा सबूत उनकी दो बैक टू बैक ब्लॉकबास्टर फिल्में केजीएफ-2 और लियो है. इन दोनों ही फिल्मों में संजय दत्त ने विलेन बनकर दर्शकों का अपने शानदार अभिनय से दिल जीत लिया है.

लियो के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी ने अपने 11 दिनों के अंदर ही दुनियाभर में 508.75 करोड़ तक का कारोबार कर लिया है.

11 दिन में लियो का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म लियो का वर्ल्डवाइड कलेक्श 508 करोड़ रुपए है. वहीं फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 171 करोड़ रुपए, और वर्ल्डवाइड सिंगल डे ( रविवार) कलेक्शन 8 करोड़ रुपए है.

इन फिल्मों पर बनी खतरा लियो

फिल्म जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर तेज गति से आगे बढ़ रही है. उसके बाद ये शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ से लेकर केजीएफ-2 और जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ का रिकॉर्ड जल्द ही तोड़ देगी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!