Rajsthan: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Rajsthan: इस घटना के बाद अब शहर में पुलिस द्वारा तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.  वहीं गोलीबारी वाली जगह पर भीसर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. 

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या
  • घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Rajsthan: राजस्थान के जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है. बता दें, कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. सुखदेव सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद अब शहर में पुलिस द्वारा तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.  वहीं गोलीबारी वाली जगह पर भी सर्च ऑपरेशन चलाया गया है. 

घटना का सीसीटीवी फूटेज आया सामने 

करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. बता दें कि इस वारदात को 4 बदमाशों द्वारा अंजाम दिया गया. हमला करने के बाद 2 बदमाश बाइक से फरार हो गए. वहीं 2 अन्य आरोपी ने एक स्कूटी सवार नवीन को गोली मारकर उसकी स्कूटी छीनी और भाग निकले. पुलिस घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर आरोपियों तक पहुंचने का काम कर रही है. 4 में से 2 बदमाश इस सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं. 

घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम 

एक जानकारी के अनुसार बदमाशों ने करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को उनके घर में घुसकर गोली मारी. इस दौरान बदमाशों ने उनके गनमैन नरेंद्र को भी गोली मारी गई. बता दें कि यह घटना श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की बताई जा रही है. 

घटना की जानकारी मिलते अस्पताल में पहुंचे लोग 

इस घटना की जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पल्टफॉर्म पर वायरल हुई वैसे ही सुखदेव सिंह के समर्थक और समाज के लोगों की भीड़  अस्पतलों में पहुंचने लगी.  लेकिन लोगों को अस्पतल के अंदर एंट्री नही दी गई.  हॉस्पिटल के बाहर भारी पुलिस बाल की तैनाती की गई है. इस घटना के बाद अब शहर में माहौल ना बिगड़े इसके लिए भी पुलिस अफसरों  की तरफ से एक्शन लिया जा रहा है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!