Ashok Gehlot: भाजपा में कोई अनुशासन नहीं', तीन राज्यों में सीएम के नाम पर देरी को लेकर गहलोत ने साधा निशाना

Ashok Gehlot: न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि बीजेपी में कोई अनुशासन नहीं है. उन्होंने कहा अगर हमने ऐसा किया होता तो पता नहीं वे हम पर क्या आरोप लगाते.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • तीन राज्यों में सीएम के नाम पर देरी को लेकर गहलोत ने साधा निशाना
  • भाजपा में अनुशासन ना होने का लगाया आरोप

Ashok Gehlot: देश में हाल ही में हुए 5 राज्यों में से 3 राज्य, राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की शानदार जीत के बाद अब पार्टी में मुख्यमंत्री पद को लेकर हलचल शुरू हो गई. चुनाव के परिणामों को घोषित हुए आज 6 दिन हो गए. अभी तक पार्टी तीनों राज्यों के लिए सीएम फेस का एलान नहीं कर पाई है. इसी बीच मुख्यमंत्री के नामों पर देरी को लेकर कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधा है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि बीजेपी में कोई अनुशासन नहीं है. उन्होंने कहा अगर हमने ऐसा किया होता तो पता नहीं वे हम पर क्या आरोप लगाते. कांग्रेस नेता ने कहा की भाजपा ने चुनावों में ध्रुवीकरण किया है. हम इस नई सरकार का सहयोग करेंगे. 

गोगामेड़ी हत्या मामले में भी बोले गहलोत 

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि गोगामेड़ी हत्या मामले में एनआईए जांच के लिए एक दस्तावेज पर हस्ताक्षर करना पड़ा है. यह काम नए मुख्यमंत्री द्वारा किया जाना चाहिए था. चुनाव परिणामों को घोषित हुए आज 6 दिन हो गए हैं. अभी तक पार्टी एकल मुख्यमंत्री का चयन नहीं कर पाई है. मैं चाहता हूँ की वह जल्द से जल्द फैसला लें. 

बीजेपी पर गहलोत ने लगाया ये आरोप 

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि पार्टी धार्मिक मुद्दों को उठाकर और लोगों का ध्रुवीकरण करके राज्य के विधानसभा में जीत हासिल की है. जिसमें बीजेपी ने तीन तलाक, अनुच्छेद 370 को निरस्त करना, कन्हैया लाल की हत्या जैसे मुद्दे लाए और लोगों के बीच झूठ फैलाया कि मुसलमानों को 50 लाख और हिंदुओं को केवल 5 लाख दिए गए. गहलोत ने कहा कि भाजपा ने झूठ का सहारा लेकर इस  चुनाव को जीता है. मगर हम फिर भी नई सरकार का सहयोग करने के लिए तैयार हैं.