Baba Siddique Murder Case: मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, बाबा सिद्दीकी हत्या कांड में तीसरी आरोपी गिरफ्तारी

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में परत दर परत सबूत मिल रहे हैं.पुलिस ने हत्या के तुरंत बाद ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.लेकिन अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.चौथे आरोपी का नाम भी सामने आ गया है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Baba Siddique Murder Case: एनसीपी  (अजित पवार गुट) नेता बाबा सिद्दीकी के हत्या के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हड़कंप मच गया है.इस हत्या के बाद मौजूदा सरकार और विपक्ष पर बयान बाजी का दौर चल रहा है. इस घटना ने उस सभी लोगों पर प्रश्नचिन खड़ा कर दिया है, जो इस समय सत्ता की कुर्ती पर बैठे हुए है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के तुरंत बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बाबा सिद्दीकी के मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और चौथे आरोपियों की पहचान कर लिया है. 28 घंटे बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि सलमान खान और दाऊद की मदद करने वालों को छोड़ेंगे नहीं. अभी तक की जानकारी के अनुसार, इस हत्या कांड में चार लोग शामिल है, जिसमे तीन लोग शूटर और एक इनको डायरेक्शन दे रहा था. इसमें से एक शूटर हरियाणा का है और दो शूटर उत्तर प्रदेश के बहराइच के रहने वाले है.

क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार 

बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.जिसका नाम  प्रवीण लोनकर (सुबु) बताया जा रहा है.ये शुभम लोनकर का छोटा भाई है.इस हत्या मामले में पुलिस ने पहले ही दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

बाबा सिद्दीकी हत्या कांड में ये तीसरा मामला है.इस हत्या की जिम्मेदारी इसी शख्स ने ली थी.इसमें फेसबुक पर पोस्ट डाल कर ये जिम्मेदारी ली थी.बाबा सिद्दीकी के हत्या के बाद एक्टर सलमान खान की सुरक्षा बड़ा दी गई है.

Tags :