Gadar 2: नहीं नजर आएंगे फिल्म गदर- 2 में यह कलाकार, कुछ की हो चुकी है मौत

Gadar 2: 22 साल के बाद दोबारा से फिल्म गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल की खूबसूरत रोमांटिक कैमेस्ट्री स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। ऐसे में उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं। जब से फिल्म मेकर्स ने गदर- 2 की घोषणा की है तभी से लोग अपनी इस बेसब्री को काबू […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gadar 2: 22 साल के बाद दोबारा से फिल्म गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल की खूबसूरत रोमांटिक कैमेस्ट्री स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। ऐसे में उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं। जब से फिल्म मेकर्स ने गदर- 2 की घोषणा की है तभी से लोग अपनी इस बेसब्री को काबू में नहीं कर पा रहें हैं। जिन्होंने भी सनी देओल की फिल्म गदर देखी है वह फिल्म के एक-एक किरदार से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। ऐसे में फैंस यह जानने को बेताब हैं की फिल्म ‘गदर-2’ में भी क्या वही किरदार देखने को मिलेंगे या नए चेहरे भी सामने आएंगे।

आपको बता दें की 22 साल के इस लंबे वक्त में काफी कुछ बदल चुका है। वहीं कुछ किरदारों ने फिल्म में केवल अपनी यादों को छोड़ दुनिया को अलविदा कह दिया है। आइए जानते हैं उन किरदारों के बारे मे –

अमरीश पुरी

इन जनाब को आखिर कौन नहीं जनता है भला, बच्चे – बच्चे को भी इस एक्टर के नाम से ही खौफ आ जाता था। यह अपने समय के सबसे बड़े और बेहतरीन विलेन में से एक थे। अमरीश पूरी जिस भी फिल्म में विलेन का किरदार निभाते थे वह उसी फिल्म से जाने जाते थे। लेकिन बेहद ही दुःख की बात हैं वह फिल्म ‘गदर – 2’ में नज़र नहीं आएंगे। क्योंकि वह आज हमारे साथ इस दुनिया में नहीं हैं, साल 2005 में उनका निधन हो गया था।

विवेक शौक

यदि आपने गदर फिल्म को देखा है तो उसमें सुपरस्टार सनी देओल के साथ उनके दोस्त धर्मियान सिंह का किरदार निभाने वाले विवेक शौक अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक ऑपरेशन के दौरान उनकी हॉस्पिटल में मौत हो गयी थी।

डॉली बिंद्रा
फिल्म ग़दर में कम समय का किरदार निभाकर फेमस होने वाली डॉली बिंद्रा ‘गदर – 2’ में नज़र नहीं आएँगी। वह इस समय एक दम फिट हैं और अपनी फैमली और अपने बेबी के साथ वक़्त गुज़रती हैं।

टोनी मीरचंदानी और मुस्ताक खान

इस बार फिल्म गदर 2 में टोनी मीरचंदानी और मुस्ताक खान नज़र नहीं आएंगे। दोनों ने ही फिल्म गदर में अहम भूमिका निभाई थी।

Tags :