प्रधानमंत्री मोदी के तेजस विमान के सॉर्टी पर TMC नेता का विवादित बयान, भाजपा ने किया पलटवार

तृणमूल कांग्रेस के नेता शांतनु सेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेजस विमान से उड़ान भरने को लेकर विवादित बयान दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi Tejas Sortie: बीते 25 नवंबर को बैंगलोर में प्रधानमंत्री मोदी के स्वदेशी लड़ाकू विमान तेजस में उड़ान भरने को लेकर अब तृणमूल कांग्रेस के नेता शांतनु सेन और कुणाल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. वहीं इसका जवाब देते हुए भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने पलटवार किया है. 

क्या कहा TMC के नेताओं ने 

तृणमूल कांग्रेस के नेता शांतनु सेन ने प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री इसरो गए तो चंद्रयान 2 असफल हो गया. फिर जब जब अभिनेत्री कंगना रनौत उनसे मिली तो उनकी फ़िल्में फ्लॉप होने लगी, जब विराट कोहली उनसे मिले तो वो लगातार 3 साल तक एक भी शतक नहीं बना पाएं. और अभी हाल ही में हुए वर्ल्ड कप फाइनल का जिक्र करते हुए शांतनु ने कहा कि भारतीय टीम लगातर 10 मैच जीती थी, लेकिन फाइनल हार गयी क्योकि प्रधानमंत्री मोदी वहां मौजूद थे. अब प्रधानमंत्री के तेजस उड़ान के बाद उन्हें डर है कि कहीं ये विमान दुर्घटना ग्रस्त न हो जाए. 

वहीं कुणाल घोष ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि भाजपा भाजपा कभी धर्म के नाम पर तो कभी युवाओं के नाम पर राष्ट्रवाद की राजनीति कर रही है. भाजपा रोटी, कपड़ा और मकान के असल मुद्दों से भटका रही है. 

भाजपा ने किया पलटवार 

तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की विवादित टिपण्णी के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा से नफरत करते-करते आप सेना और वायुसेना से इतनी नफरत करने लगे हैं कि आप उनके मरने की कामना कर रहे हैं। आप तेजस लड़ाकू विमान के क्रैश होने की कामना कर रहे हैं" उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा कि आखिर तृणमूल कांग्रेस को यह क्या हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने इन नेताओं के इस्तीफे की भी मांग की है.   

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!