Anurag Thakur ने किया हॉकी टर्फ ग्राउंड का उद्घाटन

Punjab News: सोमवार को केंद्रीय खेल, युवा सेवाएं एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने जालंधर में बीएसएफ फ्रंटियर परिसर में बनाए गए हॉकी के सिंथेटिक ग्राउंड का उद्घाटन किया। हॉकी टर्फ ग्राउंड खेलो इंडिया के तहत बनाया गया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि खेलों में सेना का हमेशा से बड़ा योगदान रहा है […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: सोमवार को केंद्रीय खेल, युवा सेवाएं एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने जालंधर में बीएसएफ फ्रंटियर परिसर में बनाए गए हॉकी के सिंथेटिक ग्राउंड का उद्घाटन किया।

हॉकी टर्फ ग्राउंड खेलो इंडिया के तहत बनाया गया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि खेलों में सेना का हमेशा से बड़ा योगदान रहा है सेना ने कई महान खिलाड़ी दिए हैं। उन्होंने इस दौरान पान सिंह तोमर, मिल्खा सिंह जैसे खिलाड़ियों को याद करते हुए कहा कि सेना से आए ऐसे महान खिलाड़ियों ने भारत का नाम रोशन किया है।

भारत सरकार की सोच है कि ज्यादा से ज्यादा खेलों को प्रोत्साहित किया जाए जिससे नौजवान पीढ़ी नशे से दूर रहे। ठाकुर ने कहा युवाओं की ऊर्जा को सही दिशा में लाने के लिए केंद्र सरकार पूरी तरह से प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम पंजाब को एक बार फिर से रंगला बनाएं।