Muzaffarnagar News: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दर्दनाक हादसा, चलते ट्रक में भिड़ी कार, छह दोस्तों की मौत

Muzaffarnagar News: दिल्ली देहरादून हाईवे पर रामपुर तिराहा के निकट ट्रक में से कार की भिड़त होने से कार में सवार 6 दोस्तों की मौत हो गई.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दर्दनाक
  • चलते ट्रक में भिड़ी कार, छह दोस्तों की मौत

Muzaffarnagar News: दिल्ली देहरादून हाईवे पर दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. बता दें कि दिल्ली देहरादून हाईवे पर रामपुर तिराहा के निकट ट्रक में से कार की भिड़त होने से कार में सवार 6 दोस्तों की मौत हो गई. जिसमें से पांच युवक दिल्ली के रहने वाले थे, जबकि एक मेरठ से था. सभी दोस्त हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे थे. 

दुर्घटना आज सुबह लगभग 4 बजे  थाना छपार क्षेत्र में रामपुर तिराहा के निकट हुई. यहां से सहारनपुर और देवबंद जाने के लिए कट है. बता दें कि मुजफ्फरनगर से एक माल वाहक 22 टायरा ट्रक हरिद्वार की तरफ जा रहा था तभी आचनक पीछे से आई  सियाज कार की ट्रक में पीछे जोरदार भिड़त हो गई.  कार तेज रफ्तार में थी, इसकी वजह से आधे से ज्यादा कार का हिस्सा ट्रक के नीचे घुस घुस गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस 

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर रामपुर तिराहा चौकी और छपार थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान सीओ विनय गौतम भी पहुंच गए. पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर ट्रक के नीचे फंसी कार को निकालकर उसमें सवार लोगों को बाहर निकाला. और लहूलुहान हालत में युवकों को पास के जिला अस्पताल में भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने सभी 6 युवकों को मृत घोषित कर दिया. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजे सभी शव 

पुलिस ने सभी 6 युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी  भिजवा दिया है. मृत युवकों की पहचान कर गुनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस हादसे को लेकर कहा कि कार अनियंत्रित गति में थी, जिसकी वजह से ट्रक में भिड़ने से ये हादसा हुआ. 

 6 मृतक युवकों  की हुई पहचान 

कुणाल शर्मा, शिवम त्यागी , पारस शर्मा और चंद्र सिंह,राम पार्क रामनगर थाना मानसरोवर पार्क दिल्ली के रहने वाले है, वहीं विशाल पुत्र मिंटा निवासी अशोक नगर थाना मंडौली नार्थ ईस्ट दिल्ली का रहने वाला है, और मुंशीराम सूरजकुंड रोड आर्य नगर थाना सिविल लाइंस, जनपद मेरठ का रहने वाला है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!