Rajasthan Accident : हनुमानगढ़ जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, 2 लोग घायल

Rajasthan Acciden: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में सड़क हादसा हुआ जिसमें एक ही घर के 7 लोगों की मौत हो गई, साथ ही 2 लोग जख्मी हुई हैं. ये हादसा कार और ट्रक की भिड़त के कारण हुआ. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी. पुलिस के अनुसार यह हादसा कल रात उस समय हुआ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rajasthan Acciden: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में सड़क हादसा हुआ जिसमें एक ही घर के 7 लोगों की मौत हो गई, साथ ही 2 लोग जख्मी हुई हैं. ये हादसा कार और ट्रक की भिड़त के कारण हुआ. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी. पुलिस के अनुसार यह हादसा कल रात उस समय हुआ जब परिवार के लोग एक समारोह से लौट रहे थे.

इस कारण हुआ हादसा

हनुमानगढ़ टाउन थाना के पुलिस अधिकारी वेदपाल शिवरान के अनुसार गांव नोरंगदेसर के पास ओवरटेक करते समय ट्रक और कार में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत के कारण ये भीषण हादसा हुआ. इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतकों की हुईं पहचान

थाना अधिकारी वेदपाल शिवरान के अनुसार इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान 60 साल के परमजीत कौर, खुशविंदर सिंह, उनकी पत्नी परमजीत कौर, बेटा मनजोत सिंह और 36 साल के रामपाल उसकी पत्नी रीना एवं बेटी रीता के रूप में हुई है. वहीं घायलों की पहचान आकाशदीप सिंह और मनराज कौर के रूप में हुई है, जिन्हें बीकानेर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. अधिकारी ने आगे कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने हालात का जायजा लिया और ट्रक चालक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!