UP News: पहले पिटाई अब कार्रवाई, लखीमपुर में बीजेपी विधायक से मारपीट के मामले में होगी जांच

Lakhimpur News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां बीजेपी जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष और सदर विधायक योगेश वर्मा के साथ मारपीट की गई. इस घटना के बाद लखनऊ आईजी प्रशांत कुमार लखीमपुर पहुंचे और मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Lakhimpur News : कुछ दिन पहले यूपी के लखीमपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां बीजेपी विधायक पर मारपीट का मामला सामने आया है. जहां अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में चुनाव प्रतिनिधि के मनोनयन को लेकर चर्चा शुरू हुई और फिर विवाद हो गया. तभी बैंक की पूर्व अध्यक्ष के पति और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने विधायक की पिटाई कर दी. इस विवाद के बाद आईजी लखनऊ प्रशांत कुमार लखीमपुर गए और वहां उन्होंने सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

किसने किस पर लगाया आरोप 

इस मामले में बैंक की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा सिंह ने बीजेपी विधायक पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा योदेश वर्मा ने मेरे साथ बदसलूकी की और फिर मुझे धक्का दिया. पुष्पा सिंह ने कहा कि विधायक ने मुझे पहले धक्का दिया और भी पर्चा मुझे छीन लिया. पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि, मैंने शुरू से आपकी और बीजेपी की मदद की है, उन्होंने विधायक जी से कहा कि लेकिन आप मुझसे कभी भी अच्छे से बात नहीं करते है. पुष्पा सिंह ने बताया कि जब इसकी जानकारी मेरे पति को हुआ तो उन्होंने विवाद किया. 

 इस मामले के संबंध में लखनऊ आईजी प्रशांत कुमार ने बताया कि, अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में इलेक्शन हो रहा था. उसी समय किसी बात को लेकर पहले विवाद शुरू हुआ और फिर मारपीट हो गया. इस विवाद की जानकारी मिलने पर पुलिस इसकी जांच कर रही है. जांच के बाद दोषी को कड़ी सजा दी जाएगी. 

Tags :