UP News: किशोरी के साथ गन्ने के खेत में सोहदों ने की छेड़छाड़, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला के मछली शहर के एक गांव में कुछ शोधनों ने एक युवती के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लड़की के मां-बाप ने पुलिस ने शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज […]

Date Updated
फॉलो करें:

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला के मछली शहर के एक गांव में कुछ शोधनों ने एक युवती के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लड़की के मां-बाप ने पुलिस ने शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी.

मामला 14 अगस्त की रात का है जब लड़की अपने मां-बाप के साथ घर के आंगन में सो रही थी तभी कुछ मनचले ने घर पर ढाबा बोल दिया और उसे लड़की को उठा ले गए. वह किशोरी को गांव के ही एक गाने के खेत में ले गए जहां पर उसे नोचने लगे और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे.

लड़की के विरोध करने पर उन मनचलों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसे खूब फटकार भी लगाई. लड़की की चीख पुकार सुनकर जब उसके मां-बाप वहां पहुंचे तो युवकों ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए.

मां बाप ने भाई के कारण इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. लेकिन उन मनचले ने अगले दिन वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद जब मां-बाप ने वह वीडियो दिखा तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की.
फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवकों पर मामला दर्ज कर लिया और सभी छह आरोपियों की तलाश जारी है उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!