यूपी पुलिस का एक्शन, लड़की छेड़ने वाले को सिखाया सबक, नहीं छोड़ा चलने लायक

Video Viral: इस वायरल वीडियो में शख्स ने सारेआम लड़की के साथ छेड़खानी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. जिसमें कभी- कभी  लोग कुछ ऐसा करते हैं जिसको लेकर हर जगह वो वीडियो वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो अमरोहा का है जहां एक शख्स लड़की को छेड़ते दिखाई पड़ रहा है. इसके बाद वहां मौजूद  लोगों में आक्रोश फैल गया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

इस वीडियो के वायरल होते ही यूपी पुलिस एक बार फिर एक्शन में आ गई. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि यूपी पुलिस ने शख्स की ऐसी हालत की है कि वो चल भी नहीं पा रहा है. 

छेड़खानी का वीडियो वायरल 

ये मामला अमरोहा के चौपला पुलिस चौकी क्षेत्र के सैफी नगर का है. जहां कुर्ता-पजामा पहने शख्स ने दूध ले जा रही महिला का पहले पीछा किया. इसके बाद शख्स ने महिला को पीछे से दबोच लिया. महिला ने जब इसका विरोध करते शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया. लेकिन ये पूरी घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई. महिला के शोर मचाने पर रिक्शा वाले ने महिला की मदद की.

सीसीटीवी में कैद

इस घटना की शिकायत सीसीटीवी के आधार पर की गई. मिली हुई जानकारी के अनुसार सुष्मा देवी नाम की लड़की सुबह करीब साढ़े पांच बजे दूध लेने जा रही थी.  सुनसान देखकर आरोपी ने ये हरकत की, बताया जा रहा है कि महिला ने जब शोर मचाया तो एक रिक्शा वाले ने वहां पहुंचकर आरोपी को भगाने में मदद की.जब सीसीटीवी चेक किया गया तो पता चला कि ये शख्स कई दिनों से रेकी कर रहा था.

बेहोश करना चाहता था

ये घटना जब पुलिस में दर्ज कराई गई तो सीसीटीवी चेक किया गया. सीसीटीवी चेक करने पर पता चला कि ये शख्स कई दिनों से रेकी कर रहा था. आशंका जताई जा रही है कि वह लूटपाट करना चाहता होगा या फिर महिला को बेहोश करना चाहता होगा क्योंकि उसने मुंह दबाने की कोशिश की थी. इस घटना की 
शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई है. 

नहीं छोड़ा चलने लायक

पुलिस ने इस घटना के खिलाफ एक्शन लेते हुए कार्रवाई की.  आरोपी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पुलिस वालों के कंधे के सहारे चल रहा है. आरोपी एक पैर से लंगड़ा रहा है. जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम अताउर रहमान है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि क्या आरोपी के पैर में गोली मारी गई या किसी अन्य वजह से लंगड़ा रहा है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!