Uttar Pradesh News: मुजफ्फरनगर टीचर की करतूत पर पुलिस ने लिया संज्ञान, जानिए पूरा मामला

Uttar Pradesh News: यूपी के मुजफ्फरनगर के एक स्कूल में एक छात्र को खड़ा कर अन्य छात्रों से पिटवाने के मामले में शिक्षिका अब बुरी तरह से फंस गई है. मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस केस दर्ज हो गया है वहीं प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं. दरअसल, नेहा पब्लिक स्कूल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Uttar Pradesh News: यूपी के मुजफ्फरनगर के एक स्कूल में एक छात्र को खड़ा कर अन्य छात्रों से पिटवाने के मामले में शिक्षिका अब बुरी तरह से फंस गई है. मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस केस दर्ज हो गया है वहीं प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं. दरअसल, नेहा पब्लिक स्कूल में छोटे बच्चे की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शिक्षिका दूसरे बच्चों से एक बच्चे को थप्पड़ लगाती दिख रही है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद देश में हड़कंप मच गया तो वहीं यूपी की सियासत भी गरमा गई है.

क्या है मामला-

दरअसल, थाना क्षेत्र मंसूरपुर के गांव खुब्बनपुर के स्कूल से एक वीडियो वायरल हुआ है जो 24 अगस्त का बताया जा रहा है. इस वायरल इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. इस मासूम बच्चे की गलती सिर्फ इतनी सी थी कि वो पहाड़ा याद करके नहीं आया था. वीडियो में एक शिक्षिका क्लास रूम में चेयर पर बैठी नजर आ रही है. वहीं क्लास में बैठे दूसरे छात्र एक एक करके उसे थप्पड़ मार रहे हैं. इस बीच टीचर की कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी भी वीडियो में देखने को मिल रही है. इस मामले को धर्म से जोड़कर देखा जा रहा है. इस मामले में बच्चे के पिता ने  मंसूरपुर थाने में शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज की है. वहीं पीड़ित के तहरीर पर आरोपी शिक्षिका के खिलाफ धारा 323,504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है.

इस मामले में  बच्चे के पिता का कहना है कि, यह कोई हिंदू-मुस्लिम का मामला नहीं है. मामले को धार्मिक एंगल दिया जाना उचित नहीं है. उधर तृप्ता त्यागी ने मामले मे सफाई देते हुए कहा है कि, बच्चा होमवर्क करके नहीं लाया था, इसकी सजा दी. वीडियो एडिट करके फैलाया गया है. उन्होंने कहा कि हमारे यहां हिंदू-मुस्लिम भाईचारे के साथ रहते हैं. हमारे स्कूल में कई छात्र मुस्लिम हैं.

वायरल वीडियो होने के बाद टीचर पर कारवाई-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्चे की पिटाई के दौरान महिला टीचर एक धार्मिक टिप्पणी करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में महिला टीचर दूसरे छात्रों से उस बच्चे को मारने को कहते हुए नजर आ रही हैं. वहीं इस घटना के बाद बच्चे के पिता ने उसे स्कूल से बाहर निकलवा लिया है और टीचर से समझौता होने की भी बात की थी हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सपा नेता, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी समेत कई विपक्षी नेता इस घटना पर सवाल उठा रहे हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!