Punjab: नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी के लिए लिखा पोस्ट, जिंदगी की कठिन परिक्षा

Punjab: पंजाब के कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू अभी बीमार चल रही हैं. दरअसल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी ने उन्हें घेर रखा है. सिद्धू ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि घाव तो भर गए हैं. लेकिन इस कठिन परीक्षा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब के कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू अभी बीमार चल रही हैं. दरअसल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी ने उन्हें घेर रखा है. सिद्धू ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि घाव तो भर गए हैं. लेकिन इस कठिन परीक्षा के मानसिक घाव अभी बने रहेंगे. फोटो में पत्नी नवजोत कौर के साथ कई मंदिरों में दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं.

पत्नी को खिलाया हाथों से खाना

सिद्धू ने बताया कि पांचवां कीमो अभी जारी है. थोड़े वक्त के लिए अच्छी नस की खोज व्यर्थ दिखी. डॉ. रूपिंदर ने नवजोत को हाथ हिलाने से मना कर दिया. इसलिए मैंने अपने हाथों से उसे खाना खिलाया. आखिरी कीमो के हो जाने के बाद बड़े स्तर पर संवहनी प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखकर गर्मी और अत्यधिक आर्द्रता से अतिरंजित सांत्वना देने के लिए उसे मनाली ले जाने का वक्त आ गया है.

मैंने मौत की दुआ

जानकारी दें कि नवजोत सिंह सिद्धू जब जेल में बंद थे. कैंसर की सर्जरी से पूर्व नवजोत कौर ने एक पोस्ट किया था. जिसमें लिखा कि सिद्धू को जिंदगी में सबक देने के लिए मैंने भगवान से अपनी मौत मांगी थी. पंजाब के प्रति जो उनका लगाव है. ये लगाव मुझे दायरे से बाहर कर दिया था. मैंने आपका इंतजार किया, आपको बार-बार न्याय से अलग होते देखा, लेकिन सच्चाई इतना शक्तिशाली है कि हर बार आपकी परीक्षा ही लेता है. मुझे माफ कर देना. आपका बिल्कुल इंतजार नहीं कर सकती. यह मेरे कैंसर का दूसरा घातक स्टेज है. जिससे मैं लड़ रही हूं.