मनु भाकर की मां का नीरज चोपड़ा से बातचीत का वीडियो वायरल, लोगों ने कहा रिश्ता पक्का!

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में सिल्वर मेडल विजेता नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मनु की मां और नीरज चोपड़ा एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि लोग वायरल वीडियो पर क्या रिएक्शन दे रहे हैं?

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: X

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने कुल 6 मेडल अपने नाम किए हैं. भारत को पहला मेडल मनु भाकर ने दिलाया था. इस ओलंपिक में मनु ने इतिहास रचते हुए आजाद भारत में एक ओलंपिक में दो मेडल जीतने का कार्तिमान अपने नाम किया था. अब पेरिस ओलंपिक 2024 का समापन हो गया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मनु भाकर की मां जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा से बातचीत करती दिख रही हैं. वीडियो के वायरल पर लोगों ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. 

वीडियो हो रहा वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मनु भाकर की मां नीरज चोपड़ा का हाथ पकड़े उनसे कुछ कह रही है. इसके बाद वह नीरज चोपड़ा का हाथ अपने सिर पर रखवाती हैं. 

रिस्ता पक्का?

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को 5 लाख से अधिक लोगों ने देखा है. वीडियो को देखकर लोग मजाकिया अंदाज में इसका निष्कर्ष निकाल रहे हैं कि श्रीमती जी अपनी बेटी मनु भाकर के भविष्य में जीवनसाथी के रूप में देख रही हैं. 
वायरल वीडियो पर एक 'X' यूजर ने लिखा कि “शादी के रिश्ते की बात चल रही है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि "भारतीय मां अपनी बेटी की शादी के बारे में सफल लड़के से बात कर रही है."  एक दूसरे यूजर ने लिखा “मम्मी जी दामादजी के लिए मिशन पर हैं.'

एक ही राज्य से मनु भाकर और नीरज चोपड़ा

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा दोनों एक ही राज्य हरियाणा के हैं. इन दोनों को पेरिस ओलंपिक में भी एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा गया था. 

Tags :