vigilance: पूर्व सीएम के सलाहकार भरत इंदर सिंह चहल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

vigilance: पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार भरत इंदर सिंह चहल के ऊपर लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. चहल पर विजिलेंस ने अपना शिकंजा कस दिया है. आय से अधिक संपत्ति के मामलों में केस दर्ज किया गया है. चहल कहीं विदेश ना भाग जाए इसलिए विजिलेंस ने लुकआउट कार्नर नोटिस को जारी […]

Date Updated
फॉलो करें:

vigilance: पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार भरत इंदर सिंह चहल के ऊपर लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. चहल पर विजिलेंस ने अपना शिकंजा कस दिया है. आय से अधिक संपत्ति के मामलों में केस दर्ज किया गया है. चहल कहीं विदेश ना भाग जाए इसलिए विजिलेंस ने लुकआउट कार्नर नोटिस को जारी कर दिया है. चहल को हिरासत में लेने के लिए विजिलेंस की 4 विशेष टीमें काम कर रही है. ये पूरी टीमें दिल्ली, हिमाचल,पंजाब, में चहल को ढूंढने का कार्य कर रही है.

पूरा मामला

चहल और उसके परिवार के सदस्यों की कुल संपत्ति 40 करोड़ रु. होने की बात बताई जा रही है. चहल के ऊपर विजिलेंस ने ये आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम का सलाहकार रहते हुए उन्होंने अपने पद का गलत उपयोग करके करोड़ों की संपत्ति बना ली है. इतना ही नहीं परिवार के लिए भी कई संपत्तियां इकठ्ठी कर दी. जिसमें दशमेश लग्जरी वेडिंग रिजार्ट, पांच मंजिला कॉमर्शियल इमारत और अन्य संपत्तियों का खुलासा किया गया है.

विजिलेंस ने जारी किया नोटिस

विजिलेंस ने चहल के करीबियों को भी सूचित किया है कि उन तक मैसेज दे दिया जाए कि चहल खुद आकर सरेंडर करें. चहल जल्द ही विजिलेंस के हाथ लग जाएंगे. वहीं विजिलेंस की टीम दिल्ली में कई ठिकाने पर छापा मार रही है. साथ ही हिमाचल प्रदेश में जाकर तलाशी की गई. चहल के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी विजिलेंस की नजर में हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!