वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी के पिता की धारदार हथियार से हत्या, घर पर मिली लाश

Mukesh Sahani’ Father Jitan Sahani Murde: बिहार के राजनेता जीतन साहनी की मंगलवार हत्या हो गई. उनकी मौत की खबर सुनकर हड़कंप मच गया. महागठबंधन के घटक दल विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा के बिरौल में हत्या की खबर सामने आई. इस हत्या के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

Mukesh Sahani’ Father Jitan Sahani Murder: मंगलवार को विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई है. दरभंगा जिले में बिरौल में घनशयामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उनके आवास में उनकी लाश मिली है. जब उनके बारे में पता लगा तो वहां पर बड़कंप मच गया. लोगों का मानना है कि अपराधियों ने धारदार हथियार से वारकर हत्या की है. घर पर सारे सामान बिखरे पड़े हैं.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई, एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने मामले की जांच शुरू की। इसके कुछ देर बाद ही राज्य सरकार ने आईपीएस काम्या मिश्रा को जांच की कमान सौंपते हुए एसआईटी गठन की घोषणा की

घर लपर नहीं थे मुकेश सहनी

वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहानी को अपने पिता की हत्या की जानकारी दूसरों से मिली, वो मुंबई स्थित अपने कार्यस्थल पर थे. जहां उनको इस बारे मे सूचना मिली. वीआईपी के वरीय नेता देव ज्योति ने बताया कि कुछ देर पहले हमलोगों को जानकारी मिली है. कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे क्या हो गया है. हमारे नेता मुकेश सहनी काफी आहत हैं. वो मुंबई से दरभंगा के लिए निकल चुके हैं. दरभंगा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है.

पुलिस चोरी के दौरान हत्या 

एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी सहित बिरौल थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है. मृतक जीतन सहनी अपने घर मे सो रहे थे इस दौरान चोरी की नीयत से घर में घुसे अपराधियों ने विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. पूर्व मंत्री मुकेश सहनी दो भाई और एक बहन हैं. 

' 72 घंटे बाद होगा खुलासा'

 हत्या  की वारदात पर भाजपा नेता अजय आलोक ने कहा कि हत्या किसी की भी हो यह एक जघन्य अपराध है. 72 घंटों के अंदर इसका खुलासा होगा. सभ्य समाज में आप अपराध को रोक नहीं सकते हैं.चाहे आप कितने ही सक्षम हो जाए. इसका एक उदाहरण अमेरिका है जहां ट्रंप पर हमला हो गया. राज्य सरकार अंकुश लगाना जानती है और इसे गंभीरता लेते हुए इसका खुलासा कर लिया जाएगा

Tags :