Vivek Agnihotri on Naseeruddin Shah: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को हानिकारक बताने पर पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले-Naseeruddin Shah बूढ़े और फ्रस्ट्रेट हो…

Vivek Agnihotri on Naseeruddin Shah: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर इंस्पायरिंग स्टोरी ‘द वैक्सीन वॉर’ के साथ वापसी करने को तैयार है. यह फिल्म रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. इस बीच उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स’ चर्चा में आ गई है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Vivek Agnihotri on Naseeruddin Shah: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर इंस्पायरिंग स्टोरी ‘द वैक्सीन वॉर’ के साथ वापसी करने को तैयार है. यह फिल्म रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. इस बीच उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स’ चर्चा में आ गई है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा पर बनी बेस्ट फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दी थी. हालांकि इस फिल्म को रिलीज के वक्त काफी आलोचना भी सहना पड़ा था. हाल ही में वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के बारे में बात की थी. उस दौरान उन्होंने कहा था कि ऐसी फिल्म दर्शकों के लिए खतरनाक है जिस पर अब फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने रिएक्शन दिया है.

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म और द केरला स्टोरी फिल्म के बारे में बात की थी. इस दौरान उन्होंने इस फिल्म को लोगों के लिए हानिकारक बताया था, क्योंकि इसमें बहुत ज्यादा अंधराष्ट्रवाद दिखाया गया है. अब नसीरुद्दीन शाह के इसी बयान पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री  ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि, यह उन्हें तय करना है कि कौन सी अच्छी फिल्म है, और कौन सी बुरी फिल्म है. मुझे यकीन है कि, उन्हें ऐसी फिल्में पसंद हैं जो हमेशा भारत की आलोचना करती हैं. उन्होंने आगे कहा कि, कुछ लोग जीवन में निराश होते हैं वे हमेशा नकारात्मक खबरों नकारात्मक चीजों में विश्वास करते हैं इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्हें क्या पसंद है.

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि मैं उनकी एक्टिंग का फैन रहा हूं और उन्हें द ताशकंद फाइल्स में भी कास्ट किया था लेकिन हाल ही में वह इस तरह की बातें बोले हैं शायद वह काफी बूढ़े हो गए हैं या शायद वह जीवन में बहुत निराश हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!