MP Election 2023: एमपी की 230 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरू, पीएम मोदी ने जनता से की अपील

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 230 विधानसभा सीटों के लिए हो रही वोटिंग, पीएम मोदी ने मतदाताओं से वोट डालने की अपील की

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • एमपी की 230 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरू
  • पीएम मोदी ने जनता से की अपील

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा सीटों के लिए  सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया. बता दें,कि राज्य की 230 सीटों पर वोटिंग की जा रही है. इसके साथ ही लगभग सभी मतदान केंद्रों पर लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई है. वोटिंग को लेकर बुजुर्ग और युवाओं के बीच अलग उत्साह देखा जा रहा है. 

मध्य प्रदेश में मतदान शुरू 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शुरू हुए . 230 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी. 

जनता से वोटिंग के लिए पीएम मोदी की अपील 

प्रधानमंत्री मोदी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा- आज मध्य प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. मुझे विश्वास है कि राज्य के हर क्षेत्र के मतदाता पूरी गर्मजोशी से मतदान करेंगे और लोकतंत्र के इस महापर्व की रौनक बढ़ाएंगे. इस चुनाव में पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं: PM मोदी

पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट 

मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष और छिंदवाड़ा से पार्टी के उम्मीदवार पूर्व सीएम कमलनाथ ने मतदान केंद्र जाकर अपना वोट डाल दिया है. कमलनाथ ने कहा कि लोग केवल सच्चयी का साथ देंगे. 

पूर्व सीएम कमलनाथ का बीजेपी पर निशाना

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मतदान से पहले कहा, सब सच्चाई का साथ देंगे। मैं शिवराज सिंह नहीं हूं जो कहूंगा कि इतनी सीटें आएंगी. जनता तय करेगी कि कितनी सीटें आएंगी. भाजपा के पास पहले पुलिस, प्रशासन और पैसा था, अभी भी. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!