तिरुपति लड्डू विवाद पर भिड़े दक्षिण के दो सुपरस्टार

Tirupati Temple Laddu Controversy: तिरुपति लड्डू विवाद पर साउथ के दो सुपरस्टार्स में जुबानी जंग शुरू हो गई है. इसमें एक्टर प्रकाश राज ने आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम और एक्टर पवन कल्याण पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि आप कार्रवाई करें. इस पर पवन कल्याण ने भी उनको जवाब दिया है. इससे दोनों एक्टर्स के बीच जुबानी जंग की शुरुआत हो गई है. 

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Tirupati Temple Laddu Controversy: आंध्र प्रदेश के तिरुमला मंदिर में लड्डू प्रसादम में इस्तेमाल होने वाले घी में पशु के चर्बी की मिलावट की खबर वायरल होने से चारों ओर घमासान मचा है. अब इस विवाद की आंच दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री तक आ चुकी है. तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और राज्य के उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण और दक्षिण भारत के एक और सुपरस्टार प्रकाश राज के बीच इसी मामले को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है. 

इस जुबानी जंग की शुरुआत प्रकाश राज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट करने के बाद से हुई. आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण को टैग करते हुए एक्टर प्रकाश राज ने एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि यह घटना आंध्र प्रदेश में हुई है. यहां जन सेना के प्रमुख उपमुख्यमंत्री हैं. इस कारण उनको सनसनी फैलान और इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर तूल देने से पहले दोषियों का पता लगाना चाहिए. इसके साथ ही उनको दंडित करना चाहिए. प्रकाश राज ने एक्स पर लिखा है कि कृपया मुद्दे की जांच करें और दोषियों का पता लगाकर कड़ी कार्रवाई करें. आप आशंकाएं और सनसनी क्यों पैदा कर रहे हैं. इसके साथ ही इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर क्यों उछाल रहे हैं. केंद्र में बैठे आपके दोस्तों की वजह से हमारे देश में पहले से ही काफी सांप्रदायिक तनाव है. 

पवन कल्याण की भी पोस्ट आई सामने 

प्रकाश राज की यह प्रतिक्रिया के बाद पवन कल्याण की एक पोस्ट सामने आई है. जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि तिरुपति प्रसादम में पशुओं की चर्बी मिलाए जाने की बात से लोग काफी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती वाईएसआर कांग्रेस सरकार द्वारा गठित टीटीडी बोर्ड को कई सवालों के जवाब देने हैं. वहीं, मौजूदा सरकार यथासंभव सख्त कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्धि है. कल्याण ने कहा कि हिंदू मंदिरों की पवित्रता की रक्षा के लिए राष्ट्रीय स्तर पर सनातन धर्म रक्षण बोर्ड की स्थापना की जाए. 

एक न्यूज एजेंसी को पवन ने बताया कि 'मुझे इन मामलों में क्यों नहीं बोलना चाहिए. मैं आपका सम्मान करता हूं प्रकाश राज और जब बात सेकुलरिज्म की आती है तो यह म्यूचूअल होना चाहिए. मुझे समझ में नहीं आता है कि आप मेरी आलोचना क्यों कर रहे हैं. क्या मैं सनातन धर्म पर अटैक के बारे में बोल सकता? प्रकाश को ये सबक सीख लेना चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री या किसी को भी इस मुद्दे को हल्के में नहीं लेना चाहिए. मैं सनातन धर्म को लेकर बहुत गंभीर हूं.'

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!