New Delhi: दिल्ली में बढ़ रहा जल संकट, मंत्री आतिशी पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

New Delhi: दिल्ली मंत्री आतिशी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर दिल्ली में हो रहे वाटर पाइपलाइन को सुरक्षा देने की गुजारिश की है.

Date Updated
फॉलो करें:

New Delhi: दिल्ली में जल संकट को देखते हुए मंत्री आतिशी ने आज यानी रविवार को अपने बयान में कहा कि अगर केंद्र सरकार इस कार्य में हस्तक्षेप नहीं करेगी तो दि्ली की स्थिति नहीं सुधरने वाली है. बीजेपी को हरियाणा में अपनी सरकार से बात करनी चाहिए इसके अलावा दिल्ली के लिए अधिक पानी लाना चाहिए. इतना ही नहीं आतिशी ने आज दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को पत्र लिखकर राष्ट्रीय राजधानी में प्रमुख पाइपलाइनों की सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मियों की तैनाती की गुजारिश की है. 

आतिशी ने कहा दिल्ली के लिए हो रही साजिश

आतिशी ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि कल साउथ दिल्ली की मुख्य पानी की पाइपलाइन, जो कि सोनिया विहार से लेकर पूरी साउथ दिल्ली को पानी उपलब्ध कराती है, उस पानी की पाइपलाइन में लीकेज हो गई थी. मुझे शक है कि कोई साजिश चल रही है और मैंने इस संबंध में आज पुलिस कमिश्नर को एक पत्र भी लिखा है. मैंने पुलिस कमिश्नर से गुजारिश कि है कि मुख्य जल वितरण लाइनों को पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की जाए. 

आतिशी ने दिल्ली पुलिस को लिखा पत्र

आतिशी ने आयुक्त को लिखे एक पत्र में बताया कि रखरखाव टीम ने लीकेज की समस्या को ठीक करने के लिए 6 घंटे तक काम किया है.  जिसके बाद दक्षिणी दिल्ली में जल संकट और बढ़ गया है. दिल्ली पुलिस आयुक्त को लिखे पत्र में बताया गया है कि हमारी रखरखाव टीम ने लगातार छह घंटे काम किया और रिसाव की मरम्मत की. मगर इसका मतलब यह हुआ कि हमें छह घंटे तक पानी पंप करना बंद करना पड़ा है. 

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!